होम मनोरंजन John Abraham की फिल्म ‘Satyameva Jayate 2’ हुई रिलीज, कल से शुरू...

John Abraham की फिल्म ‘Satyameva Jayate 2’ हुई रिलीज, कल से शुरू हो गई थी बुकिंग

जॉन अब्राहम (John Abraham) और दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar)-स्टारर फिल्म सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। बता दें कि फिल्म के लिए कल से ही एडवांस बुकिंग शुरु हो गई थी।

जॉन अब्राहम के लुक और गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 पहले 13 मई को सलमान खान-स्टारर राधे के साथ रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण रिलीज़ की तारीख नवंबर में बदल दी गई थी।

फिल्म के बारे में

पहले भाग की तरह, दूसरा भाग भी भारत में भ्रष्टाचार के मुद्दे से संबंधित है। पुलिस और राजनेताओं से लेकर उद्योगपति और आम आदमी तक, फिल्म हर किसी के जीवन में भ्रष्टाचार का पता लगाएगी। फिल्म में जॉन अब्राहम, दिव्या खोसला कुमार, राजीव पिल्लई, अनूप सोनी और साहिल वैद मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म को लेकर फैंस एक्साइटेड

फिल्म को लेकर सुबह से ही फैंस ट्विटर पर #SMJ2InCinemasNow ट्रेंड करवा रहे हैं। देखें फैंस के पोस्ट

यह भी पढ़ें: Sushmita Sen की ‘Aarya 2’ का ट्रेलर आउट, 10 दिसंबर को होगा series का प्रीमियर

John Abraham की फिल्म Satyameva Jayate 2 का दूसरा गाना Kusu Kusu रिलीज, Nora Fatehi का बेली डांस लग रहा है कमाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

‘Tadap’ Screening पर Ahan Shetty के पोस्टर को Salman Khan ने किया KISS, वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प (Tadap) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए मुंबई में ‘तड़प’ का शानदार प्रीमियर हुआ। जहां रिया चक्रवर्ती, काजोल, सलमान (salman khan) खान समेत कई सितारे पहुंचे थे।

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती, प्रधानमंत्री ने किया नमन

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती है। पूरा देश भारत भारत रत्न को याद कर रहा है। प्रधानमंत्री (Prime...

साउथ की ‘Marakkar’ ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़, सलमान-अक्षय कुमार की फिल्म को दी मात

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म मरक्कर(Marakkar )लॉयन ऑफ द अरेबिन सी 2 दिसम्बर को रिलीज हो चुकी है। Marakkar फिल्म के आइडिया पर मोहनलाल और डायरेक्टर प्रियदर्शन काफी लंबे समय से काम कर रहे थे। आपको बता दें कि यह पहली ऐसी फिल्म है जो कि रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से 100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर मोहनलाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

APN News Live Updates: ओमिक्रॉन की दस्तक से बढ़ा खतरा, राज्यों में अलर्ट

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रिका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है।