होम राजनीति Jyotiraditya Scindia ने कांग्रेस को बताया जुमले वाली सरकार, कहा- PM Modi...

Jyotiraditya Scindia ने कांग्रेस को बताया जुमले वाली सरकार, कहा- PM Modi ने गरीबों का किया कल्याण

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कांग्रेस (Congress) को जुमले वाली सरकार कहा है। उन्होंने कहा कि 70 साल तक देश से गरीबी हटाओ का जुमला चल रह था। उन्होंने कहा पीएम मोदी (PM Modi) ने गरीबों के हित में कई बड़े फैसले लिए हैं।

Amit Shah ने किया ट्वीट

दरअसल गृह मंत्री अमित शाह ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें अमित शाह पीएम मोदी के काम के बारे में बता रहे हैं। अमित शाह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “जनता के कल्याण हेतु पुरुषार्थ करना अध्यात्म का ही मार्ग है, मोदी जी इसी मार्ग पर चल रहे हैं। इतने दशकों तक दूसरी सरकारों ने गरीबों से कई वादे किए लेकिन किया कुछ नहीं। आज मैं गर्व से कह सकता हूँ कि मोदी जी ने गरीब जनता को समाज में सिर उठाकर गरिमामय जीवन जीने का अधिकार दिया है।”

Jyotiraditya Scindia ने कांग्रेस पर बोला हमला

इसी ट्वीट को ज्योतिरादित्य सिंधिया रीट्वीट करते हुए लिखते हैं, “70 सालों से देश में गरीबी हटाओ का जुमला चल रहा था, लेकिन प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के कुशल नेतृत्व में जरूरतमंद परिवारों के लिए ना सिर्फ बड़े निर्णय लिए गए, बल्कि उनहें आर्थिक रूप से संपन्न करने की दिशा में भी प्रभावी कदम उठाए गए।”

ट्विटर यूजर ने याद दिलाया..

सिंधिया के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रह हैं। ट्विटर यूजर कमेंट के जरिए उन्हें याद दिला रहे हैं कि वह खुद कांग्रेस में थे। उनके पिता जी भी 70 साल तक कांग्रेस में ही थे।

एक ट्वटिर यूजर ने कमेंट में लिखा कि, “70 साल आप और आपके पिताजी मंत्री पद पर रहते हुए ढेर सारा पैसा अपनी जेब में डाला देश की दुर्गति करने में कितना कांग्रेस दोषी हैं इतना आप और आपके पिताजी हैं”

सब गद्दार हैं..

जमाना जान गया है..

यह भी पढ़ें:

Varun Gandhi ने अपनी ही पार्टी को घेरा, ट्वीट कर कहा-“लखीमपुर खीरी की घटना को हिंदू बनाम सिख की लड़ाई में तब्दील करने की कोशिश हो रही है”

Coal Crisis: क्या है कोयला संकट? क्यों मचा है हंगामा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Akhilesh Yadav बोले- जिस तरह Mamata Banerjee ने BJP का बंगाल से सफाया किया यूपी के लोग भी वैसा ही करेंगे

Akhilesh Yadav ने शुक्रवार को कहा कि वह तृणमूल कांग्रेस (TMC) प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के नेतृत्व वाले मोर्चे में शामिल होने के लिए तैयार हैं। मालूम हो कि अखिलेश यादव खुद इस वक्त अगले साल यूपी विधानसभा चुनाव में बीजेपी को चुनौती देने की तैयारी में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में सत्ताधारी पार्टी का "सफाया" हो जाएगा, जैसे कि बंगाल चुनावों में ममता बनर्जी ने उनका सफाया कर दिया था।

Indian Navy Day 2021: भारतीय नौसेना दिवस पर Operation Trident हुआ Twitter पर Trend, जानें ऑपरेशन के बारे में?

Indian Navy Day 2021: हर साल की तरह इस साल भी भारतीय नौसेना दिवस (INDIAN NAVY DAY) मनाया जा रहा है। भारतीय सेना में नौसेना की भूमिका हमेशा से ही अहम रही है। इसका इतिहास यूं तो बहुत पुराना है, लेकिन इसको भारतीय नौसेना का नाम सन् 1950 में मिला। इस मौके पर देश के राष्ट्रपति से लेकर देश के आम नागरिक ने बधाई देते हुए नौसेना का शुक्रिया अदा किया। इसी दिन भारतीय नौसेना ने ‘ऑपरेशन ट्राइडेंट’ करके पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दिया था इसलिए 4 दिसम्बर को नौसेना दिवस मनाया जाता है। शनिवार को इस ऑपरेशन के 50 साल पूरे होने पर #OperationTrident Twitter पर Trend भी हुआ। Operation Trident की बात करे तो यह Indian Navy एक offensive ऑपरेशन था। यह ऑपरेशन 4-5 दिसंबर 1971 को पाकिस्तान के कराची शहर में किया गया था। ऑपरेशन ट्राइडेंट ने पाकिस्तानी शिपिंग को बहुत भयंकर तारीके से नुकसान पहुंचाया था और इसकी सफलता हर साल भारत में नौसेना दिवस के रूप में मनाई जाती है।

Omicron के खतरे के बावजूद India का South Africa दौरा हुआ कंफर्म, टेस्ट और वनडे होगा; टी20 सीरीज पर अभी संदेह

New Zealand के खिलाफ दूसरा टेस्ट खत्म होने के बाद India को South Africa दौरे पर जाना है। कोरोना वायरस को नए खतरे ओमिकॉन के खतरे को देखते हुए कुछ दिनों से बहुत कयास लगाए जा रहे थे कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका का दौरा करेगी या नहीं। इस दौरे को लेकर बीसीसीआई ने साफ कर दिया है कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाएगी। यह दौरा 17 दिसंबर से शुरू होगा।

IND vs NZ: Ajaz Patel ने रचा इतिहास, कुंबले के रिकॉर्ड की बराबरी की, सभी 10 भारतीय बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन

Ajaz Patel 10 Wickets: India और New Zealand के बीच मुंबई में दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल जारी है। दूसरे दिन की शुरुआत भारतीय टीम के लिए अच्छी नहीें रही। खेल शुरू होने के बाद दूसरे ओवर में भारतीय टीम को दो गेंदें में दो झटके लगे। एजाज पटेल ने लगातार दो गेंदों पर ऋद्धिमान साहा (27) और आर अश्विन (0) को आउट कर कीवी टीम को बड़ी कामयाबी दिलाई। उसके बाद एक-एक करके सभी 10 के 10 विकेट अपनी झोली में डाल ली। कीवी स्पिनर Ajaj Patel ने भारत के खिलाफ इतिहास रचते हुए टेस्ट क्रिकेट की एक पारी में सभी 10 विकेट लेने वाले दुनिया के तीसरे गेंदबाज और अपने देश के पहले गेंदबाज बन गए हैं। एजाज से पहले इंग्लैंड के जिम लेकर और भारत के अनिल कुंबले यह कारनामा कर चुके हैं।