बंगाल में आए चुनाव नतीजों के बाद जिस तरह के टीएमसी के कार्यकर्ताओं के द्वारा मचाए जा रहे उत्पात के वीडियो आ रहे हैं, उससे हर कोई परेशान है। अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी निर्दोष जनता पर हो रहे अत्याचार को देखते हुए, ट्वीटर पर प्रधानमंत्री मोदी से पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की। इसके बाद ट्वीटर के द्वारा कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है।

कंगना ने बंगाल हिंसा पर कई ट्वीट्स किए थे साथ ही वीडियोज और तस्वीरें शेयर की थीं। ट्विटर के नियमों का उल्लंघन करने की वजह से उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। हालांकि कंगना अब अपने इंस्टाग्राम पर ऐक्टिव हैं। उन्होंने वहां वीडियो पोस्ट किया है और बंगाल में राष्ट्रपति शासन की मांग की है।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से कंगना इस मामले पर लगातार ट्विटर पर पोस्ट कर रही थीं। बंगाल हिंसा पर उन्होंने कई वीडियोज, तस्वीरें और पोस्ट किए थे। ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी की जीत के बाद वहां से आ रही हिंसा की खबरों के बाद कंगना वहां राष्ट्रपति शासन की मांग उठा रही थीं। अब ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया है। हालांकि कंगना ने अब अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है। इसमें वह काफी परेशान दिख रही हैं। 

कंगना को इस वीडियो में कहती दिख रही हैं कि बंगाल से बहुत परेशान करने वाली तस्वीरें, वीडियोज और फोटोज आ रहे हैं। लोगों की हत्याएं हो रही हैं, गैंगरेप हो रहे हैं और घरों को जलाया जा रहा है। कंगना कहती हैं कि मैं सरकार की बहुत बड़ी सपोर्टर हूं लेकिन उनसे निराश हूं। जो घटनाएं हो रही हैं उन पर धरना और कड़ी निंदा करना चाहते हैं। क्यों डर गए हैं देशद्रोहियों से? कंगना इस वीडियो में रोती दिख रही हैं और उन्होंने राष्ट्रपति शासन की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here