टैक्स चोरी के आरोप में बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू और डायरेक्टर अनुराग कश्यप के घर आयकर विभाग 3 दिन से छापेमारी कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार आईटी ने एक्ट्रेस का फोन और लैपटॉप जब्त कर लिया है। वहीं खुलासा हुआ है कि, तापसी पन्नू के नाम पर 5 करोड़ की कैश रिस्पिट रिकवर हुई है जिसकी जांच जारी है। कुल 350 करोड़ की हेराफेरी करने का आरोप लगा है।

खबर समाने आती ही हर मुद्दे पर मुखर होकर बोलने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तापसी पर हमला बोला है। वैसे कंगना और तापसी की कैट फाइट ट्विटर पर चलती रहती है। लेकिन इस पर कंगना ने अनुराग कश्यप और तापसी को असली टैक्स चोर बोल दिया है। कंगना ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘जो चोर होते हैं वो सिर्फ़ चोर होते हैं, जो मातृभूमि को बेचकर उसके टुकड़े करना चाहते हैं वो सिर्फ गद्दार होते हैं, और जो गद्दारों का साथ देते हैं वो भी चोर होते हैं। क्योंकि चोर चोर मौसेरे भाई होते हैं और जिससे चोरों को डर लगता है वो साधारण मानव नहीं नरेंद्र मोदी होता है।’

कंगना यहीं नहीं रुकी वे अपना एक ट्वीट रीट्वीट किया और कैप्शन में लिखा-‘ये लोग सिर्फ टैक्स चोर ही नहीं हैं बल्कि इन्होंने ब्लैक मनी ट्रांजेक्शन भी की है। क्या इन्हें शाहीन बाग और रिपब्लिक डे वॉयलेंस पर भी पैसा मिला…कहां से आई ब्लैक मनी, और कहां भेजी गई?’

बता दें कि, आयकर विभाग के सूत्रों का कहना है कि टैक्स चोरी के मामले में फैंटम फिल्मों से जुड़े लोगों पर आयकर विभाग की छापेमारी हुई है। इसमें अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, विकास बहल और अन्य शामिल हैं। कई अन्य लोगों को भी फैंटम फिल्मों द्वारा कर चोरी के संबंध में तलाश की जा रही है।

मधु मनटेना की टैंलेट मैनेजमेंट कंपनी Kwaan के दफ्तर पर भी आयकर अधिकारी पहुंचे हैं। आयकर विभगा से मिली जानकारी के अनुसार, यह छापेमारी फैंटम फिल्म की टैक्स चोरी के सिलसिले में की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here