बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत सातवें आसमान पर हैं। उनकी फिल्म थलाइवी के ट्रेलर को लेकर कंगना की खूब प्रसंशा हुई है। अभिनेता अक्षय कुमार ने उन्हें कॉल कर बधाई दी है। अक्षय की बधाई के बाद कंगना का गुस्सा फूट पड़ा है। बॉलीवुड में फैलने नेपोटिज्म और मूवी माफिया को लेकर कंगना ने एक बार फिर वार तेज कर दिया है। कंगना ने अक्षय को लेकर बड़ी बात कह दी है।

कंगना चौथी बार नेशनल अवॉर्ड विनर बनी। उनकी फिल्म थलाइवी का ट्रैलर लोगों के दिलों पर छा गया। कंगना ढेरों बधाईयां सोशल मीडिया पर मिली। पर अक्षय कुमार ने उन्हें पर्सनली फोन कर बधाई दी है। अक्षय कुमार ने भी उनकी तारीफ की। अभिनेत्री के अनुसार अक्षय कुमार ने मूवी माफिया के डर से खुलकर उनकी तारीफ नहीं की, इसलिए उन्होंने कंगना रनोट को कॉल कर तारीफ की।

यह बात कंगना रनोट ने सोशल मीडिया के जरिए कही है। कंगना रनोट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह हर मुद्दे पर बेकाबी से अपनी राय भी देती रहती हैं। कंगना रनोट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अक्षय कुमार को लेकर यह बात बोली है। उन्होंने यह बात मशहूर स्क्रीनप्ले राइटर अनिरुद्ध गुहा के एक ट्वीट के जवाब में बोली है।

कंगना रनोट ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बॉलीवुड इतना शत्रुतापूर्ण है कि यहां पर मेरी तारीफ करना भी लोगों को मुश्किल में डाल सकता है, मुझे कई सीक्रेट कॉल और मैसेज आते हैं, अक्षय कुमार जैसे बड़े कलाकार भी उसमें शामिल हैं, उन्होंने फिल्म थलाइवी की जमकर तारीफें की, लेकिन आलिया और दीपिका की फिल्मों की तरह वह इसकी खुलकर तारीफें नहीं कर सकते, मूवी माफिया का आतंक।’

इतना ही नहीं कंगना रनोट ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘काश एक कला से जुड़ी इंडस्ट्री उद्देश्यपूर्ण रह पाती और पावर के खेल और राजनीति में न शामिल होती जब सिनेमा की बात आती है। मेरी राजनीतिक विचारधारा और आध्यात्म की वजह से मेरी बुली करने के लिए टारगेट नहीं बनाया जाना चाहिए। अगर ऐसा होता है तो जाहिर तौर पर मैं ही जीतती हूं।’ सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here