आज युवाओं के प्रेरणास्त्रोत स्वामी विवेकानंद का जन्मदिन है। इस दिन को राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में मनाया जाता है। विवेकानंद का जन्म 12 जनवरी 1863 में हुआ था। आज के दिन नेता-अभिनेता सभी अनपी तरह से स्वामी विवेकानंद को याद कर रहे है। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत भी ने भी अगल अंदाज में  श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया है।

कंगना रनौतट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर स्वामी विवेकानंद को नमन किया है और उन्हें श्रद्धांजलि दी है। स्वामी विवेकानंद की तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘जब मैं खो गई थी तो आपने मुझे ढूंढा, जब मुझे नहीं पता था कहां जाना है आपने मेरा हाथ पकड़ा। जब मेरा दुनिया से मोहभंग हो गया था और कोई उम्मीद नहीं थी तो आपने मुझे उद्देश्य दिया है। आप मेरे भगवान से बढ़कर गुरु हैं। आप मेरे हर कतरे के मालिक हैं।’

इसके साथ कंगना रोनट ने अपने पोस्ट में हैशटैग के साथ #NationalYouthDay #SwamiVivekanandJayanti भी लिखा है। सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here