बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में हैं। बहन रंगोली और कंगना ने शिवसेना नेताओं की निजी प्रतिशोध की वजह से खुद की जान को खतरा बताया है। इस सिलसिले में एक्ट्रेस सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई हैं।

दरअसल पिछले दिनों ही सोशल मीडिया में गीतकार जावेद अख्तर पर टिप्पणी करने के मामले में कंगना रनौत के खिलाफ वारंट जारी किया गया था। जावेद अख्तर ने कंगना पर आपराधिक मानहानि का केस दर्ज कराया है।

इस केस की सुनवाई मुंबई में हो रही है जिसे लेकर कंगना रनौत ने अपनी बहन रंगोली के साथ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल किया है। याचिक में जान को खतरा बताते हुए कंगना कहा है कि, अगर ट्रायल मुंबई में चलता है तो उनको शिवसेना नेताओं की निजी प्रतिशोध की वजह से जान का खतरा है।

मुंबई में दर्ज तीन आपराधिक मामलों को हिमाचल प्रदेश ट्रांसफर करने की मांग की है। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट में अभी कंगना की याचिका पर सुनवाई की तारीख तय नहीं की गई है।

अपनी याचिका को लेकर कंगना एक बार फिर शिवसेना के निशाने पर हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर लगातार टिप्पणी को लेकर कंगना और शिवसेना के बीच वार चलता रहता है। इसी को लेकर एक्ट्रेस ने जान को खतरा बताया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here