बॉलीवुड क्वीन एक बार फिर चर्चा में हैं। कंगना रनौत ने ट्विटर के जरिए अपने फैन्स को खुशखबरी दी है। कंगना रनौत बहुत जल्द ‘मणिकर्णिका’ फ्रैंचाइजी की अगली फिल्म “मणिकर्णिका रिटर्न्स- द लीजेंड ऑफ दिद्दा” लेकर आ रही हैं। आगामी फिल्म को लेकर कंगना ने सोशल मीडिया पर जानकारी साझा की है।

इस फिल्म के जरिए कंगना एक बार फिर वीरांगना के रूप में नजर आने वाली हैं। कंगना ने ट्वीट में लिखा, “, ‘हमारा भारतवर्ष साक्षी रहा है झांसी की रानी जैसी कई वीरांगनाओं की कहानी का। ऐसी ही एक और अनकही वीरगाथा है कश्मीर की एक रानी की, जिसने महमूद गजनवी को एक नहीं, दो बार हराया। लेकर आ रहे हैं कमल जैन और मैं -मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दिद्दा।”

दिद्दा को कश्मीर के इतिहास की सबसे शक्तिशाली महिला शासक के रूप में जाना जाता है। कहते हैं कि रानी दिद्दा का विवाह क्षेमेन्द्र गुप्त से हुआ था। वह पति की मृत्यु के बाद सिंहासन पर बैठीं और उन्होंने एक साफ-सुथरा शासन देने की कोशिश करते हुए भ्रष्ट मंत्रियों और यहां तक कि अपने प्रधानमंत्री को भी बर्खास्त कर दिया। कश्मीर की इस रानी को इतिहास के पन्नों में चुड़ैल रानी का दर्जा भी दिया गया है।

बता दें कि कंगना की इस अगली फिल्म को ‘मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ झांसी’ का निर्माण कर चुके निर्माता कमल जैन ही प्रड्यूस करने जा रहे हैं और बताया गया है कि फाइनल स्क्रिप्ट को मंजूरी भी दे दी गई है।

एक्ट्रेस की आने वाले प्रोजेक्ट की बात करें तो,  कंगना के हाथ में इस वक्त कई फिल्में हैं। कंगना रनौत की अगली फिल्म‌ ‘थलाइवी’ है, जिसमें वह तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना फिल्म ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ की शूटिंग में भी इन दिनों काफी व्यस्त चल रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here