कंगना रनौत का घर शादियों के जश्न से जगमग है। अभिनेत्री के घर में एक दशक के बाद शादी का माहौल है। एक नहीं दो-दो शादियों होने वाली हैं। पहले तो इनके भाई अक्षत की शादी है और दूसरी कंगना के चचेरे भाई करण की शादी है।

इस मौके पर कंगना के सर पर एफआईआर की तलवार भी लटक रही है। पर इन सभी मुश्किलों को भूल कर क्वीन शादियों के जश्न में डूबी हैं। इस मौके पर कंगना काफी भावुक नजर आरही हैं। इन्होंने अपने भाई के हल्दी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा। “रंगोली के बाद एक दशक से ज्यादा हो गया, तब से हमारे परिवार में कोई शादी नहीं हुई। इसका श्रेय मुझे जाता है। लेकिन मेरे भाइयों करण और अक्षत ने अभिशाप को तोड़ दिया है। हमारा पैतृक घर शादी के जश्न में डूबा हुआ है। तीन सप्ताह में दो शादियां। आज करण की हल्दी की शुरुआत।”

https://www.instagram.com/p/CGjzZVOn343/

रविवार को कंगना ने अक्षत की बधाई का वीडियो शेयर करते हुए लिखा था कि बधाई हिमाचल की एक परंपरा है। जो मामा के घर शादी का पहला निमंत्रण भेजकर शुरू होती है। इसके बाद बाकी लोगों को निमंत्रण भेजे जाते हैं।

https://www.instagram.com/p/CGerVbSH_0X/

कंगना के भाई अक्षत की शादी नवंबर में है। एक्ट्रेस ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उनके घर वाले हिमाचली गीतों के साथ अक्षत को हल्दी लगाते नजर आ रहे हैं। खुद कंगना भी इस रस्म को बेहद इंजॉय कर रही हैं। कंगना की बहन रंगोली की शादी 2011 में दिल्ली के बिजनेसमैन अजय चंदेल से हुई थी।

बता दे कि कंगना रनौत बधाई गीत में हरी रंग की सीड़ी में नजर आरही हैं। वहीं भाई अक्षत की हल्दी में इंडियन ड्रेस में बेहद सुदंर लग रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here