अभिनेत्री कंगना रनौत हर किसी से पंगा लेती रहती हैं चाहे वो राजनेता हो या फिर बॉलीवुड की कोई बड़ी हस्ती ये सभी को आड़े हाथ लेती हैं। इस बार कंगना ने एक्ट्रेस और शिवसेना नेता उर्मिला मातोंडकर पर हमला बोला है।

कंगना रनौत की लड़ाई उर्मिला मातोंडकर के साथ लंबे समय से चली आ रही है। अजकल कंगना के निशाने पर उर्मिला मातोंडकर हैं। वहीं उर्मिला भी कंगना को आड़े हाथ लेती दिख रही हैं।

उर्मिला मातोंडकर ने मुबंई में 3 करो़ड़ का नया ऑफिस खरीदा है। इस नए ऑफिस पर कंगना ने तंज कसा है। बता दें कि उर्मिला मातोंडकर इससे पहले कांग्रेस में थी अब वे शिवसेना में शामिल हैं।

कंगना ने चुटकी लेते हुए कहा है कि उन्हें बीजेपी का साथ देने का कोई फायदा नहीं हुआ, लेकिन उर्मिला को कांग्रेस की वजह से काफी फायदा हो गया। उन्होंने ट्वीट मे लिखा है- उर्मिला जी मैंने खुद की मेहनत से घर बनाए थे, कांग्रेस उन्हें तोड़ रही है। बीजेपी को खुश करके मेरे हाथ सिर्फ 25-30 केस लगे हैं, काश मैं भी आपकी तरह समझदार होती तो कांग्रेस को खुश करती।

एक्ट्रेस आगे कहती हैं- मैं तो सही मैं काफी बेवकूफ निकलीं। नहीं? कंगना रनौत का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनके इस बयान पर फैन्स तो खूब मजे ले रहे हैं।

गौरतलब है कि कंगान का उर्मिला के प्रति ये गुस्सा हैरान नहीं करता है। हाल ही में जब कंगना रनौत ने मुंबई की तारीफ की थी, तब उर्मिला ने कहा था- सिर के बल गिरी हो क्या?

वैसे कंगना रनौत ने बॉलीवुड के उन सेलेब्स पर भी हमला बोला है जिन्होंने शाहीन बाग और जेएनयू छात्रों का समर्थन किया था। उन्होंने उन तमाम सेलेब्स को आतंकवादी बता दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here