होम मनोरंजन Kapil Dev भी हुए Ranveer Singh के फैन, कलरफुल कपड़े में आए...

Kapil Dev भी हुए Ranveer Singh के फैन, कलरफुल कपड़े में आए नजर, Video हुआ Viral

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इस साल ’83’ में कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका निभाते नजर आएंगे। हालांकि, प्रशंसकों को रणवीर को कपिल के रूप में देखने से पहले, पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव (Kapil Dev). क्रेड के नए एड (advertisement) में रणवीर सिंह बने नजर आए हैं।

जिसका विडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को देख हैरान हुए ही साथ ही एड को देखने के बाद वह अपनी हंसी नहीं रोक पाए। जैसे ही कपिल देव ने इस एड को शेयर किया यह मिनटों में वायरल हो गया है। कपिल देव ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि वह भी काफी फैशनेबल हैं।

विज्ञापन में, कपिल रणवीर के फैशन के समान रंगीन, कपड़े पहने हुए नजर आए YouTube पर शेयर किए गए विज्ञापन में, कपिल के फैशन डिजाइनर ने कहा कि प्रत्येक पोशाक कपिल के जीवन के एक मील का पत्थर है। कपिल देव ने जो वीडियो शेयर किया उसके कैप्शन में उन्हें लिखा, ‘अगर हेड्स आया इसका मतलब है कि मैं फैशनेबल हूं। अगर टेल्स आया तो इसका मतलब है कि मैं अब भी फैशनेबल हूं।’ वीडियो में कपिल देव टेस्ट टीम में गुलाबी रंग के कपड़े पहने हुए दिखाई दिए। फैंस ने इस वीडियो को जमकर शेयर किया है।

वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया गया है फैंस का कहना है। कि “तो अब कपिल देव रणवीर की बायोपिक के लिए एकदम सही उम्मीदवार हैं।” एक प्रशंसक ने मजाक में कहा,”मुझे लगा कि राहुल द्रविड़ का इंदिरानगर का गुंडा होना सबसे अच्छा था।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal स्टारर Sardar Udham Singh रिलीज़, कैटरीना कैफ ने की जमकर तारीफ

टीवी शो The Big Picture में Quiz Master की भूमिका में दिखेंगे Ranveer, कहा, सहीं जवाब नहीं दिया तो Deepika मारेगी थप्पड़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Virender Singh के ट्वीट पर खेल निदेशक ने दिया जवाब, गूंगा पहलवान ने ट्वीट कर की थी ये मांग

Virender Singh उर्फ गूंगा पहलवान ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से राज्य के बधिर खिलाड़ियों को पैरा-एथलीट के रूप में मान्यता देने की मांग करते...

APN News Live Updates: Nishad Party ने बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का किया ऐलान, पढ़ें 16 जनवरी की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: हरिद्वार धर्म संसद में हुई हेट स्पीच (Hate Speech) के मामले में उत्तराखंड पुलिस ने यति नरसिंहानंद को गिरफ्तार कर लिया।

Bollywood News Updates: ‘पुष्पा’ ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, हिंदी वर्जन में कमाए 300 करोड़ रुपये, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पुष्पा (Pushpa) ने सिनेमाघरों में धूम मचाई हुई हैं।

UP Election 2022 के लिए AAP ने जारी की पहली सूची, 150 उम्‍मीदवारों को मिली टिकट

UP Election 2022: 5 राज्यों समेत उत्‍तरप्रदेश में भी कुछ दिनों में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं। दिल्ली की सत्ताधारी पार्टी AAP की नजर भी...