होम मनोरंजन सालगिरह पर Kareena Kapoor ने Saif Ali Khan के साथ शेयर की...

सालगिरह पर Kareena Kapoor ने Saif Ali Khan के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, करिश्मा ने किया ये कमेंट

एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan )के शादी को आज 9 साल पूरे हो गए। इस मौके पर अभिनेत्री ने दोनों की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह ग्रीस के एक होटल में  एक साथ बैठे हुए है। तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने लिखा, ‘एक बार ग्रीस में…वहां सूप का कटोरा था और हम थे और इसने हमारी जिंदगी बदल दी. दुनिया के सबसे हैंडसम आदमी को हैप्पी एनिवर्सरी’।

बता दें, इस पोस्ट के साथ करीना ने कई दिल वाले इमोजी भी डाले हैं। करीना कपूर के इस पोस्ट के बाद सितारे भी उन्हें सालगिरह की बधाई दे रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखी हैं, ‘हैप्पी एनिवर्सरी एंड गॉड ब्लेस’। इसके साथ ही बहन करिश्मा कपूर ने लिखा है, ‘हमेशा के लिए फेवरेट कपल’।

बता दें कि करीना और सैफ 16 अक्टूबर, 2012 को शादी के बंधन में बंधे थे। हाल ही में द कपिल शर्मा शो में सैफ अली खान ने मजाक करते हुए कहा कि “जब हमने शादी की थी, हमने भी वही तय किया था की सिर्फ एकदम क्लोज फैमिली को बुलाएंगे। लेकिन कपूर परिवार जो है, उनमे कम से कम 200 है।

सैफ की शादी 1991 में अमृता सिंह से हुई थी और उनकी शादी से उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। 13 साल साथ रहने के बाद 2004 में दोनों का तलाक हो गया। सैफ ने बाद में 2012 में करीना के साथ शादी के बंधन में बंध गए। करीना ने 2016 में अपने पहले बच्चे तैमूर अली को जन्म दिया था। करीना ने इस साल फरवरी में अपने दूसरे बच्चे जहांगीर अली खान को जन्म दिया।

यह भी पढ़ें: Kareena Kapoor की जूती की कीमत सुनकर आपके उड़ जाएंगे होश, देखिए तस्वीरें

Kareena Kapoor Khan के नाम से रजिस्टर्ड कार हुई बरामद, Kerala में नकली एंटीक डीलर के कब्जे में मिली गाड़ी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Arvind Kejriwal बोले- मैं खुद बनिया हूं लेकिन दिल्ली के बनिया ने मुझे कभी वोट नहीं दिया, मेरे दिल जीतने के बाद उन्होंने…

Arvind Kejriwal: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दो दिवसीय दौरे पर पंजाब में हैं। यहां पार्टी के चुनावी अभियान (Election Campaign) को धार देने में लगे आम आदमी पार्टी के संयोजक लगातार कार्यक्रम कर रहे हैं।

HTET Result 2021: हरियाणा शिक्षक पात्रता परीक्षा का रिजल्ट हुआ जारी, इन आसान स्टेप्स से करें रिजल्ट चेक

HTET Result 2021: Board Of School Education Haryana (BSEH) ने Haryana Teacher Eligibility Test (HTET) 2021 का रिजल्ट जारी कर दिया है।

IPL 2022 में भूटान के क्रिकेटर Mikyo Dorji ने करवाया अपना रजिस्ट्रेशन, धोनी से भी कर चुके हैं मुलाकात

IPL 2022 का मेगा ऑक्शन का आयोजन 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में किया जाएगा। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। इसमें नीलामी में एख खिलाड़ी भूटान के भी शामिल किया है। भूटान के मिक्यो दोर्जी (Mikyo Dorji) का नाम भी इस रजिस्ट्रेशन में शामिल है। इस बार 896 भारतीय और 396 विदेशी खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन करवाया है।

JusticeForArmyStudents ट्विटर पर हो रहा है ट्रेंड, कहा- सेना में भर्ती के लिए उम्र निकली जा रही है

#JusticeForArmyStudents ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। सेना में जाने वाले युवा सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां कर रहे हैं। कह रहे हैं कि सरकार इंसाफ दे।