होम मनोरंजन Kareena Kapoor अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट, देखें तस्वीरें

Kareena Kapoor अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट, देखें तस्वीरें

करीना कपूर (Kareena Kapoor) हॉलिडे मूड में हैं और फेस्टिव सीजन का भरपूर लुत्फ उठा रही हैं। जबकि अभिनेत्री हाल ही में अपना जन्मदिन मनाने के लिए मालदीव गई थी, ऐसा लग रहा है कि कपूर-खान का परिवार एक और छुट्टी के लिए तैयार है। अभिनेत्री को मुंबई में पति सैफ अली खान (saif ali khan) के साथ कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

करीना कपूर हाल ही में अपने पति सैफ अली खान और अपने बच्चों तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ मालदीव में थीं। अब, ऐसा लग रहा है कि बेबो एक और वेकेशन के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस के साथ उनके बच्चों और सैफ की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

माँ के साथ करीना कपूर की सेल्फी

अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट जाने से पहले करीना ने अपनी मां के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। अभिनेत्री ने अपनी और अपनी माँ की एक प्यारी सी तस्वीर साझा की, जिसे खीर की कटोरी का आनंद लेते देखा गया। तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “जब मां खीर खाती है तो बेटी #मातृत्व #मेरी मां ” करीना फिलहाल लाल सिंह चड्ढा की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: Bunty Aur Babli 2 में बबली का किरदार अदा करने वाली कौन हैं Sharvari Wagh? तस्वीरों में देखें हुस्न का जादू

सालगिरह पर Kareena Kapoor ने Saif Ali Khan के साथ शेयर की थ्रोबैक फोटो, करिश्मा ने किया ये कमेंट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Mankading को लेकर उलझे युवराज और शम्सी, युगांडा के स्पिनर ने पापुआ न्यू गिनी के बल्लेबाज को किया मांकडिंग आउट

क्रिकेट में Mankading का रिश्ता पुराना है। लेकिन मांकडिंग से आउट करने के बाद क्रिकेट जगत में एक नया बवाल खड़ा हो जाता है। अंडर-19 विश्व कप के दौरान पापुआ न्यू गिनी और युगांडा के बीच प्लेऑफ सेमीफाइनल खेला गया। इस मुकाबले में एक मांकड़िंग देखने को मिला। जिसको लेकर बहस शुरू हो गई। मांकडिंग को लेकर युवराज सिंह और तबरेज शम्सी के बीच बहस शुरू हो गई। दोनों ने इसपर अपनी राय रखी है।

समाजवादी पार्टी तमंचों की फैक्ट्री लगवाती थी, हम डिफेंस कॉरिडोर बनवा रहे हैं, यहां की बनी तोप पाकिस्तान पर चलेगी: CM Yogi

CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ( CM Yogi ) ने डिफेंस कॉरिडोर के बहाने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी तमंचों की फैक्ट्री लगवाती थी और हम डिफेंस कॉरिडोर बनवा रहे हैं। अब यूपी में बनने वाली तोप पाकिस्तान पर चला करेंगी।

‘Rudra’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, OTT पर तहलका मचाने आ रहे हैं Ajay Devgn

बॅालीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की डिजिटल डेब्यू सीरीज, रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस (Rudra: The Age of Darkness) का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है।

Rakesh Tikait ने भाजपा सरकार को चेताया, कहा- MSP पर कानून बनाने की लड़ाई जारी रहेगी

Rakesh Tikait: भारतीय किसान यूनियन (BKU) के नेता राकेश टिकैत ने शनिवार को कहा कि किसानों की उपज के न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) पर कानून बनाने की लड़ाई जारी रहेगी।