बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। ट्विटर यूजर उनकी खिचाई कर रहे हैं या कह लें बेबो को लोग ट्विटर पर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल एक खबर वायरल हो रही है जिसमें करीना कपूर सीता का रोल करने के लिए 12 करोड़ की मांग कर रही हैं।

इस खबर के बाहर आते ही लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। ट्विटर पर करीना को बॉयकॉट करने की मांग हो रही है। ट्रोल्स ने फिल्म के बनने का भी विरोध किया और कहा कि अगर फिल्म में करीना कपूर खान सीता का किरदार निभाएंगी तो वह इसका बायकॉट करेंगे। बता दें कि, रामायण नाम की फिल्म बन रही है जिसमें सीता का किरदार निभाने के लिए करीना कपूर को अप्रोच किया जा रहा है लेकिन एक्ट्रेस की डिमांड सुनकर मेकर्स पीछे हट रहे हैं।

बता दें कि, इस रोल के लिए पहले दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया गया था लेकिन दीपिका ने स्क्रिपट में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई जिसके बाद करीना को अप्रोच किया जा रहा है। पर करीना से आवाम खुश नहीं है।

सोशल मीडिया यूजर ने सीता के किरदार के लिए अन्य एक्ट्रेस का नाम सुझाया है। इसमें कंगना रनौत, यामी गौतम, अनुष्का शेट्टी शामिल हैं। ट्विटर यूजर का कहना है कि, इन एक्ट्रेस से बेहतर इस किरदार को कई नहीं निभा सकता है।

वहीं, कई लोगों ने सीता के किरदार को निभाने के लिए कंगना रनौत का नाम लिया. एक यूजर ने लिखा,”मुझे लगता है कि कंगना रनौत सीता के किरदार के लिए बेस्ट एक्ट्रेस हैं।” वहीं, कई लोगों ने यामी गौतम का नाम लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here