Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कर्नाटक में आज मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा मंत्रिमंडल का विस्तार हुआ। येदियुरप्पा कैबिनेट में 10 नए मंत्री शामिल हुए। इस दौरान राज्यपाल ने उपचुनाव जीतने वाले कांग्रेस-जेडीएस के 10 बागी विधायकों को मंत्री पद की शपथ दिलाई। शपथ लेने वाले विधायकों में एसटी ने कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की। लेकिन खास बात है कि सीपी योगेश्वर को मंत्री नहीं बनाया गया, जबकि मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने योगेश्वर का नाम बीजेपी हाईकमान को भेजा था। बता दें कि  जिन विधायकों को आज कैबिनेट मंत्री बनाया गया है, उनमें से अधिकतर कांग्रेस-जेडीएस छोड़कर बीजेपी में आए हैं।

श्री एसटी सोमशेखर (यशवंतपुर), श्री जरकीहोली रमेश लक्ष्मण राव(गोकक), श्री आनंद सिंह(विजयनगर), डॉ. के सुधाकर(चिक्कबल्लापुर), श्री एचए वासवराज, श्री अरावली हेब्बर शिवारम(येलापुर), श्री बीसी पाटिल(हिरेकरपुर), श्री के गोपालैया (महालक्ष्मी लेआउट), श्री नारायण गौड़ा(कृष्णाराजापेट) और श्री श्रीमंत बालासाहिब पाटिल (कागवाड) ने आज कैबिनेट मंत्री पद की शपथ ली।

दरअसल कर्नाटक के सीएम येदियुरप्पा ने पहले ही कहा था कि पार्टी अध्यक्ष और नेताओं के निर्देश के अनुसार कल 13 विधायकों में से केवल 10 सदस्य ही शपथ लेंगे। मैं दिल्ली में हमारे नेताओं से मिलूंगा और फिर हम मंत्रिमंडल में अन्य लोगों को शामिल करने का निर्णय लेंगे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.