होम देश Karwa Chauth 2021: ये रोमांटिक गाने आपके दिन को और खास बना...

Karwa Chauth 2021: ये रोमांटिक गाने आपके दिन को और खास बना देंगे!

Karwa Chauth 2021: करवा चौथ पवित्र त्योहारों में से एक है। जिसमें विवाहित महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए पूजा करती हैं और व्रत रखती हैं। वे सूर्योदय से चंद्रोदय तक उपवास रखती हैं और चंद्रमा को देखकर व्रत तोड़ देते हैं। व्रत करने वाली महिला अपने पति को उसी छलनी से देखती है और व्रत तोड़ने के लिए अपने पति द्वारा दिए गए मीठे और पानी का सेवन करती है।

यह रोमांटिक त्योहार भारत में महिलाओं द्वारा बहुत प्रत्याशित है, क्योंकि वे इस दिन सुंदर पोशाक में तैयार होती हैं, मेकअप करती हैं, मेंहदी लगाती हैं, और 16 श्रृंगार करती हैं। अपने पार्टनर के साथ इस शुभ दिन का आनंद लेने के लिए हम आपके लिए लाए हैं इस साल के करवा चौथ त्योहार के लिए बॉलीवुड के कुछ बेस्ट गाने जो आपको रोमांटिक बनाने में काफी मदद करेगी।

Chand Chhupa Badal Mein (चांद छुपा बादल में)

1 9
PHOTO:SOCIAL MEDIA

चांद छुपा बादल में अब तक के सबसे रोमांटिक गानों में से एक है। इस गाने में ऐश्वर्या राय बच्चन सलमान खान की प्रेमिका का किरदार निभा रही हैं और उनके लिए व्रत रखती हैं। यह गाना फिल्म हम दिल दे चुके सनम का है और 1999 में रिलीज हुआ था।

Bole Chudiyan (बोले चूड़ियां)

924903 bolechudiyan indonesia
PHOTO:SOCIAL MEDIA

यह भी सबसे अच्छे गीतों में से एक है जो बॉलीवुड द्वारा त्योहार मनाने के लिए बनाया गया है। यह फिल्म कभी खुशी कभी गम से है और 2001 में रिलीज हुई थी। इसमें शाहरुख खान, काजोल, ऋतिक रोशन, करीना कपूर, अमिताभ बच्चन और जया बच्चन मुख्य भूमिकाओं में थे।

Ghar Aaja Pardesi (घर आजा परदेसी)

3 7
PHOTO:SOCIAL MEDIA

यह फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से है। इसमें शाहरुख खान और काजोल मुख्य भूमिका में थे। फिल्म 1995 में रिलीज हुई थी।

Chhup Gaya (छुप गया)

anil
PHOTO:SOCIAL MEDIA

यह गाना फिल्म हम आपके दिल में रहते हैं का है और इसमें अनिल कपूर और काजोल मुख्य भूमिका में थे। इसे 1998 में रिलीज़ किया गया था।

Chand Sifarish (चांद सिफ़रिश)

5 1
PHOTO:SOCIAL MEDIA

यह अभी भी सबसे प्रसिद्ध गीतों में से एक है और इसमें आमिर खान और काजोल मुख्य भूमिकाओं में थे। यह फिल्म फना से थी और 2006 में रिलीज़ हुई थी।

यह भी पढ़ें: Karwa Chauth 2021: करवा चौथ व्रत कथा की यह हैं मान्यताएं, अखंड सुहागिन का मिलता है वरदान

Karwa Chauth 2021 Moonrise Timings: आपके यहां कितने बजे दिखेगा चांद, देखें पूरी List

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Modi Government ने दिल्ली-NCR में प्रदूषण नियंत्रण के लिए टास्क फोर्स का गठन किया

सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को दिल्ली-एनसीआर प्रदूषण मामले पर सुनवाई के दौरान Modi Government ने दाखिल हलाफ़नमे में जानकारी दी है कि केंद्र सरकार ने प्रदूषण नियंत्रण के लिए टास्क फोर्स का गठन किया है।

‘Tadap’ Screening पर Ahan Shetty के पोस्टर को Salman Khan ने किया KISS, वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प (Tadap) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए मुंबई में ‘तड़प’ का शानदार प्रीमियर हुआ। जहां रिया चक्रवर्ती, काजोल, सलमान (salman khan) खान समेत कई सितारे पहुंचे थे।

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती, प्रधानमंत्री ने किया नमन

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती है। पूरा देश भारत भारत रत्न को याद कर रहा है। प्रधानमंत्री (Prime...

साउथ की ‘Marakkar’ ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़, सलमान-अक्षय कुमार की फिल्म को दी मात

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म मरक्कर(Marakkar )लॉयन ऑफ द अरेबिन सी 2 दिसम्बर को रिलीज हो चुकी है। Marakkar फिल्म के आइडिया पर मोहनलाल और डायरेक्टर प्रियदर्शन काफी लंबे समय से काम कर रहे थे। आपको बता दें कि यह पहली ऐसी फिल्म है जो कि रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से 100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर मोहनलाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।