होम मनोरंजन बॉलीवुड Katrina Kaif-Akshay Kumar स्टारर फिल्म 'Sooryavanshi' अब Netflix पर

Katrina Kaif-Akshay Kumar स्टारर फिल्म ‘Sooryavanshi’ अब Netflix पर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही है। बता दें कि यह फिल्म काफी हिट साबित हुई हैं। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित एक्शन ड्रामा फिल्म 5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

सूर्यवंशी नेटफ्लिक्स पर रिलीज

सूर्यवंशी इस साल बड़ी हिट साबित हुई है। ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबलन के मुताबिक, नई रिलीज के बावजूद फिल्म की कुल कमाई करीब 275.79 करोड़ रुपये हो गई है। जहां विक्की कौशल के साथ कैटरीना कैफ की शादी सभी जगह शोर कर रही है वहीं कैट की नई फिल्म सूर्यवंशी अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। जिससे फैंस काफी खुश हो गए हैं।

सूर्यवंशी के बारे में

बता दें कि सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की चौथी पुलिस पर आधारित फिल्म है। जहां रणवीर ने 2018 की फिल्म सिम्बा में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई, वहीं अजय देवगन ने पुलिस सिंघम में अभिनय किया। बता दें कि अक्षय की यह फिल्म पिछले साल होली पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना काल के कारण फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था। लंबे समय बाद ही सही फिल्म को लोग काफी प्यार दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Sooryavanshi Box Office Collection: Akshay Kumar की एक्शन ड्रामा फिल्म ने दुनिया भर में 275 करोड़ की कमाई की

Akshay Kumar की फिल्म Sooryavanshi ने World Wide Box Office पर 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Odisha News: केंद्रीय मंत्री Bishweswar Tudu के खिलाफ FIR दर्ज, अधिकारियों ने लगाया मारपीट का आरोप

Odisha News: केंद्रीय मंत्री बिश्वेश्वर टुडू (Bishweswar Tudu) पर शुक्रवार को ओडिशा के मयूरभंज जिले में दो सरकारी अधिकारियों की पिटाई करने का आरोप लगा है।

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने की कई जिलों के DM से बातचीत, सरकारी योजनाओं की स्थिति का लिया फीडबैक

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विभिन्न ज़िलों के DM से बातचीत की है। उन्‍होंने अधिकारियों से उनके ज़िलों...

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में लगेगी 1214 खिलाड़ियों की बोली, 49 खिलाड़ियों ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रखा

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। इनमें 896 भारतीय खिलाड़ी और 318 खिलाड़ी शामिल हैं। इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श उन 49 खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा गया है।

Priyanka Chopra-Nick से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, इन सेलिब्रेटी ने सरोगेसी के जरिए बच्चों को दिया जन्म

आज के समय में बॅालीवुड में सरोगेसी का चलन चल रहा हैं अभी हाल ही में Priyanka Chopra और निक जोनस (Nick Jonas) ने बताया है कि वे एक बच्चे के माता पिता बन गए हैं