होम मनोरंजन बॉलीवुड 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, जानें कहा...

9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, जानें कहा रचाएंगे ब्याह

बॉलीवुड कपल विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी की डेट आखिरकार सामने आ गई है। बता दें कि ये जोड़ा 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी करने जा रहें है। जिसकी तैयारियां जोरो शोरो से चल रही है।

राजस्थान के सिक्स सेंसेस फोर्ट में होगी शादी

दोनों राजस्थान के 700 साल पुराने किले सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा (Rjasthan Fort) में हिंदु रीतिरीवाज से शादी करेंगे। एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने बताया कि 7 दिसंबर को महिला संगीत, 8 दिसंबर को मेहंदी की रस्म और 9 दिसंबर को कटरीना कैफ और विक्की कौशल हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधेगे। कैटरीना के ड्रेस की बात करे तो वह मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) का डिजाइन किया ड्रेस पहनेंगी, और मेहंदी में डिजाइनर अबू जानी (Abu Jaani) और अपने रिसेप्शन में वह गूची ब्रांड (Gucci) का ड्रेस पहनेंगी। 

तैयारी में जुटे Vicky Kaushal

खबर यह भी है कि विक्की मई में शादी करना चाहते थे कैटरीना को भी इसमें कोई दिक्कत नहीं थी। कैटरीना को राजस्थान की रॉयल वेडिंग ही करनी थी जिसके कारण विक्की ने दिसंबर माह में शादी करने का प्लान बनाया क्योंकि मई माह में राजस्थान में भयंकर गर्मी होती है। इस गर्मी को कैटरीना झेल नहीं सकती थी।

होने वाली पत्नी की खुशियों के लिए विक्की कौशल अपने सारे प्रोफेशनल काम को छोड़ कर शादी की तैयारियों में जुटे हैं। कैटरीना अपनी शादी में कोई भी कमी नहीं देखना चाहती हैं। उन्हें राजस्थान की रॉयल वेडिंग का लुत्फ लेना है। विक्की कौशल उनकी ख्वाहिश को पूरा करते हुए तैयारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी में Salman Khan के परिवार को नहीं किया गया इन्वाइट? अर्पिता ने किया खुलासा

Katrina Kaif स्टारर फिल्म ‘Phone Bhoot’ की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में होगी रिलीज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के नीलामी लिस्ट से बाहर हुए Chris Gayle, गेल सहित अब इन खिलाड़ियों का जलवा नहीं दिखेगा

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी से पहले आईपीएल की दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ ने अपने तीन-तीन खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर दिया है। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। लेकिन इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल नहीं हैं, जिन्हें आप इस बार खेलते नहीं देखेंगे।

What is Surrogacy: भारत में Surrogacy को लेकर क्या है कानूनी प्रक्रिया? कितना आता है खर्च?

What is Surrogacy: भारत में इन दिनों Surrogacy की चर्चा खूब हो रही है। बॉलीवुड के कई सितारे अभी हाल ही में सरोगेसी की मदद से माता- पिता बने हैं।

PESB GAIL Recruitment 2022: गेल में निकली भर्ती, 31 मार्च तक करें अप्लाई

PESB Gail Recruitment 2022: Gail में भर्ती के लिए आवेदन पत्र जारी किया गया है।

Lata Mangeshkar की स्वास्थ्य में सुधार, लेकिन अभी भी हैं ICU में

Lata Mangeshkar अभी आइसीयू वार्ड में हैं। डॅा. प्रतीत समदानी ने उनके स्वास्थय की जानकारी देते हुए बताया कि उनकी सेहत में अब सुधार हो रहा हैं