होम मनोरंजन आज से शुरु होगी Katrina Kaif-Vicky Kaushal की हल्दी सेरेमनी, कई सेलेब्स...

आज से शुरु होगी Katrina Kaif-Vicky Kaushal की हल्दी सेरेमनी, कई सेलेब्स भी हो सकते हैं शामिल

विकी कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कल यानी 7 दिसंबर को राजस्थान में अभिनेत्री का मेंहदी का कार्यक्रम हुआ था उसके बाद रात में संगीत का जश्न मनाय़ा गया जिसमें पंजाबी सिंगर गुरदास मान ने पंजाबी गानों से पुरे किले को सुरों से भर दिया था।

आज होगी हल्दी सेरेमनी

वहीं आज कटरीना कैफ और विक्की कौशल की सुबह 11बजे के बाद से हल्दी सेरेमनी शुरू होगी। रात में डिनर के बाद आफ्टर पार्टी शुरू होगी। सूत्रों के मुताबिक हल्दी सेरेमनी में भी कई बड़े सेलेब्स शामिल हो सकते हैं। इनमें शाहरुख खान, करण जौहर, रितिक रोशन, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और अक्षय कुमार के नाम शामिल हैं। बता दें कि संगीत का कार्यक्रम कल और आज दोनों दिन जारी रहेगा।

700 साल पुराने किले में होगी शादी

दोनों की राजस्थान के जिस फोर्ट में शादी है वह काफी चर्चा में बना हुआ है। हर कोई फोर्ट की तस्वीर देखने और उसके बारे में जानने के लिए उत्सुक है। बता दें कि VicKat 9 दिसंबर को शादी कर रहे हैं। फोर्ट के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। कहा जा रहा है कि विकी कौशल और कैटरीना कैफ की शादी बॉलीवुड में इस साल की सबसे शाही शादियों में से एक होगी। दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित बरवाड़ा फोर्ट में सात फेरे लेंगे।यह किला 700 साल पुराना है। इसे सिक्स सेंसेस बरवाड़ा किला भी कहा जाता है, इसका असल नाम चौध का बरवाड़ा है। यह सवाई माधोपुर से 25 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है। फोर्ट की अपनी वेबसाइट है जिसे सिक्स सेंसेस कहा जाता है। वेबसाइट से मिली जानकारी के अनुसार किले के मालिक पृथ्वीराज सिंह है। ये बरवाड़ा परिवार के राजा मानसिंह के परिवार से हैं।

यह भी पढ़ें: 700 साल पुराने किले में Vicky Kaushal और Katrina Kaif कर रहे हैं शादी, एक रात रुकने का इतना है किराया, देखें तस्वीरें

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी पर Salman Khan पर बन रहे हैं Memes, देखें यूजर्स ने क्या कहा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

BECIL 2022: Investigator और Supervisor पदों पर निकली भर्ती, 25 जनवरी है आखिरी तारीख, जल्द करें Apply

BECIL 2022: नौकरी की तलाश में बैठे युवाओं के लिए शानदार खबर है।

Bahujan Samaj Party ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए 51 उम्मीदवारों की लिस्ट की जारी

Bahujan Samaj Party प्रमुख मायावती ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण के 51 उम्मीदवार की सूची जारी की।

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के नीलामी लिस्ट से बाहर हुए Chris Gayle, गेल सहित अब इन खिलाड़ियों का जलवा नहीं दिखेगा

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी से पहले आईपीएल की दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ ने अपने तीन-तीन खिलाड़ियों के नामों का ऐलान कर दिया है। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। लेकिन इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल नहीं हैं, जिन्हें आप इस बार खेलते नहीं देखेंगे।

What is Surrogacy: भारत में Surrogacy को लेकर क्या है कानूनी प्रक्रिया? कितना आता है खर्च?

What is Surrogacy: भारत में इन दिनों Surrogacy की चर्चा खूब हो रही है। बॉलीवुड के कई सितारे अभी हाल ही में सरोगेसी की मदद से माता- पिता बने हैं।