होम ज़रा हटके टेक्‍नोलॉजी Kawasaki ने लॉन्च की पॉवर इंजन बाइक, Royal Enfield को देगी टक्कर,...

Kawasaki ने लॉन्च की पॉवर इंजन बाइक, Royal Enfield को देगी टक्कर, जानें फीचर्स औऱ कीमत

दुनिया में अपनी स्पोर्ट बाइक के नाम से पहचान बनाने वाली Kawasaki कंपनी  ने एक और अपनी बाइक लॉन्च किया है। Kawasaki के इस बाइक में 650cc का इंजन लगा हुआ है। इस बाइक का नाम Kawasaki Z900RS है। कंपनी ने इस बाइक को सितंबर के महीने में ही ग्लोबल स्तर पर लॉन्च कर दिया था और अब भारत के बाजारों में भी इस बाइक को लेकर आ गई है। आपको बता दें कि यह पॉवर फुल बाइक Triumph Street Twin, Honda CB650R और Royal Enfield 650 Twins को टक्कर देने वाली है।

Diwali Sale Offer : इस QLED Smart TV पर पाएं 1 लाख की बड़ी छूट, जानें कीमत और फीचर्स

क्या है फीचर्स

कंपनी में Kawasaki Z900RS को भारत में इंटरनेशनल मॉडल औऱ लुक की तरह लॉन्च किया है। इस बाइक का टैंक कंपनी ने छोटा बनाया है। वहीं टेल को भी बेहद अलग डिजाइन मे तैयार किया है। इस बाइक में आपको सिंगल पीस सैडल, वायर-स्पोक स्टाइल अलॉय व्हील और अंडरबेली एग्जॉस्ट लगाया गया है। इसमें डुअल-चैनल ABS भी दिया गया है। इस बाइक में 650cc का पॉवर इंजन भी लगा हुआ है। कंपनी ने बाइक में 6 गियरबॉक्स के साथ इंजन में जोड़ा है।

क्या है कीमत और कब दौड़ेगी सड़कों पर

Kawasaki ने इस बाइक का दाम 6 लाख 65 हजार रखा हुआ है। कंपनी ने फीचर्स और पॉवर को देखते हुए इस बाइक का दाम तय किया है। आपको बता दें कि कंपनी का कहना है कि यह बाइक नवंबर के आखिरी में या फिर दिसंबर के पहले हफ्ते में ही सड़कों पर दिखने लगेगी।  

Best Selling Bikes : भारत में सबसे ज्यादा खरीदी जाने वाली ये हैं 5 Bikes, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

APN News Live Updates: Aparna Yadav BJP में हुई शामिल, संघमित्रा मौर्य बीजेपी से हुई नाराज, पढ़ें 19 जनवरी की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले मुलायम परिवार को आज झटका लग सकता है।

Cricket News Updates: धवन ने बनाया अर्धशतक, भारत ने 100 का स्कोर किया पार, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: India और South Africa के बीच आज से शुरू होने वाले तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पार्ल के मैदान पर खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने पहला दे दिया है। जानेमन मलान को जसप्रीत बुमराह ने चलता किया। 19 के स्कोर पर अफ्रीका को पहला झटका लगा।

Bollywood News Updates: Aryan Khan केस के बाद Shah Rukh Khan ने शेयर किया पहला पोस्ट, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बीते कई दिनों से सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी।

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने किया संन्यास का ऐलान, 2022 का सीजन होगा आखिरी

India की टेनिस स्टार Sania Mirza ने 19 जनवरी 2022 को संन्यास का ऐलान कर दिया है। उन्होंने ऑस्ट्रेलियन ओपन में हार के बाद संन्यास का फैसला किया है। सानिया ने कहा कि 2022 का सीजन मेरा आखिरी सीजन होगा। उन्होंने कहा कि अब उनका शरीर थकने लगा है। अब उतनी उर्जा भी नहीं रही, इसलिए यह सीजन आखिरी सीजन होगा।