होम मनोरंजन KBC 13: Neeraj Chopra और PR Sreejesh ने 13 सवालों का जवाब...

KBC 13: Neeraj Chopra और PR Sreejesh ने 13 सवालों का जवाब देकर जीता 25 लाख रुपए

KBC 13: टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 13 (Kaun Banega Crorepati 13)’ के शो में नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) और पीआर श्रीजेश (PR Sreejesh) के आने से यह शो बहुत खास बन गया। इस दौरान शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने दोनों खिलाड़ियों से उनके संघर्ष, ट्रेनिंग, मुश्किलों के बारे में खुलकर बातचीत की। 

बता दें कि नीरज चोपड़ा ने इस साल के टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) में देश को जैवलिन थ्रो में स्वर्ण पदक जिताया है। उनके साथ हॉकी खिलाड़ी पीआर श्रीजेश भी हैं, जो गोलकीपर हैं। 41 साल के बाद टोक्यो ओलंपिक में पुरुष हॉकी टीम ने कांस्य पदक जीतकर इतिहास रच दिया था।

जीते 25 लाख रुपए

नीरज चोपड़ा और पीआर श्रीजेश ने 13 सवालों के जवाब देकर 25 लाख रुपए जीते। इस साल के ओलंपिक में पदक जितने वाले इन दोनों खिलाड़ियों ने 13 सवालों के जवाब देने में केवल दो लाइफलाइन का प्रयोग किया। उनके पास दो लाइफलाइन भी बची हुई थी, लेकिन खेल खत्म की घोषणा करने वाली बेल बज गई। इसके बाद खेल खत्म हो गया।

यह भी पढ़ें: KBC 13: Deepika Padukone और Farah ने जीता 25 लाख, The Live Love Laugh Foundation को दिया जाएगा दान

केबीसी पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का लगा आरोप, अमिताभ बच्चन पर केस दर्ज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Prime Minister Narendra Modi सुबह में 10 बजे देश को संबोधित करेंगे

Prime Minister Narendra Modi देश को सुबह 10 बजे संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालाय की ओर से इस संबंध में जारी दी गई है।

APN Live Update: शुक्रवार की सभी प्रमुख खबरें

APN Live Update: पीएम मोदी आज देश को संबोधित करेंगे। आज सुबह 10 बजे प्रधानमंत्री राष्ट्र की जनता को देश में कोरोना...

T20 World Cup : Scotland ने Oman को हराकर सुपर 12 में जगह बनाई, सुपर 12 में भारत के ग्रुप में पहुंची स्कॉटलैंड

T20 World Cup के क्वालिफाइंग मुकाबले में Scotland ने Oman को 8 विकेट से हराकर सुपर 12 में प्रवेश किया। ओमान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 122 रन बनाए। जवाब में स्कॉटलैंड ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली।

Ananya Panday से आज 2 घंटे तक हुई पूछताछ, NCB ने कल फिर 11 बजे बुलाया

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी और अभिनेत्री Ananya Panday से 2 घंटे तक पूछताछ करने के बाद कल भी बुलाया है। वो कल सुबह 11 बजे अपना बयान दर्ज कराने के लिए फिर NCB के ऑफिस जाएंगी।