कियारा आडवाणी आज ट्विटर पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रही हैं। फैंस इनकी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहे हैं जिसमें कियारा बेहद प्यारी लग रही हैं। कियारा के चर्चा में आने का मुख्य कारण उनकी फिल्म “लक्ष्मी बम” है। इस फिल्म में एक गाना है बुर्ज खलीफा जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने में कियारा के डांस और खूबसूरती की चर्चा हो रही है। इस गाने से जुड़ी कुछ तस्वीरें फैंस ट्रेंड में शेयर कर रहे हैं। उन्हीं तस्वीरों को आज हम आप को दिखाएंगे। इन तस्वीरों में कियारा काफी हॉट लग रही हैं। इनकी खूबसूरती से लोगों की नजर नहीं हट रही है।

कियारा कम समय में बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री बन चुकी हैं। इनकी फिल्म लस्ट स्टोरीज़ काफी चर्चा में रही। कियारा एक बार फिर चर्चा में छाई हैं। बुर्ज खलीफा गाने में इनके अदा की काफी तारीफ हो रही है।

अपनी आने वाली फिल्म को लेकर कियारा काफी व्यस्त चल रही हैं। प्रमोशन के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन का सहारा ले रही हैं। अभी हाल ही में ये द कपिल शर्मा शो में पहुंची थी जहां इनके देशी लुक की चर्चा हो रही है।

बुर्ज खलीफा सॉन्ग में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की कैमिस्ट्री बेहद प्यारी लग रही है। दोनों ने अपने गाने के जरिए आग लगा दी है।

इस तस्वीर में किन्नर लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी हैं। ये देश की पहली ट्रांसजेंडर हैं जिसने 2008 में UN में एशिया पैसिफिक को रिप्रेजट किया था। इस तस्वीर में कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार और लक्ष्मी त्रिपाठी नजर आरही हैं।

ये तस्वीर सेट की है जहां पर कियारा अपने गाने की शूटिंग कर रही थी। खबर ये भी है कि कियारा जब बुर्ज खलीफा गाने की शूटिंग कर रही थी तो उस दौरान जलते रेगिस्तान की रेत पर उन्होंने डांस किया था।

बता दे कि अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी बम 9 नवंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म हॉरर कॉमेडी से भरपूर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here