होम अपना प्रदेश पत्रकार Kamal Khan के निधन पर भावुक हुए Kumar Vishwas, बोले- कमाल...

पत्रकार Kamal Khan के निधन पर भावुक हुए Kumar Vishwas, बोले- कमाल भाई का जाना पत्रकारिता के लिए है बड़ा भाषाई शून्य

देश के वरिष्‍ठ पत्रकार Kamal Khan के निधन के बाद पूरा पत्रकारिता और उससे जुड़ा जगत शोक में डूब गया है। कमाल खान की मृत्यु पर हिंदी के मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने भी दुख व्यक्त किया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर ट्वीट करते हुए उन्‍होंने लिखा, ”हमारे सूबे और हमारे सरोकारों की सबसे बेहतर समझ रखने वाले, शानदार आवाज़ व अनोखे लहजे वाले पत्रकार, मेरे दशकों पुराने मित्र कमाल भाई का जाना निजी नुक़सान के साथ-साथ पहले से ही दरिद्र हो रही पत्रकारिता के लिए बड़ा भाषाई शून्य है। अलविदा कमाल भाई, याद रहेंगीं शेर ओ सुख़न की वे महफ़िलें।”

Kamal Khan

Kamal Khan ने लखनऊ स्थित अपने आवास में अंतिम सांस ली

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक कमाल खान का निधन आज सुबह हुआ है। देशभर में लोग उनके निधन की खबर के बाद से मर्माहत हैं। Kamal Khan ने लखनऊ स्थित अपने आवास में अंतिम सांस ली। खबरों के अनुसार कमाल खान का निधन हार्ट अटैक से हुआ है। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Kamal khan

Kamal Khan उत्तर प्रदेश के बड़े पत्रकार माने जाते थे

Kamal Khan उत्तर प्रदेश के दिग्गज पत्रकार माने जाते थे। उन्हें निष्पक्ष पत्रकारिता के लिए जाना जाता था। उन्होंने कई विपरित परिस्थितियों में भी रिपोर्टिंग की थी। बताते चलें कि कोरोना संकट के बाद से देश में कई पत्रकारों का निधन हो गया है। कुछ की मौत कोरोना के कारण हुई है तो कुछ अन्य बिमारियों के शिकार हुए हैं।

Kamal Khan
Kamal Khan

बता दें कि Kamal Khan के निधन के बाद से लोग सोशल मीडिया पर दुख जता रहे हैं। आम से लेकर खास तक उनके निधन से दुखी हैं। यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी उनके निधन पर दु:ख व्‍यक्‍त करते हुए ट्वीट किया, ”पत्रकारिता की एक गंभीर आवाज़ बनकर उभरे कमाल ख़ान जी का जाना… बेहद दुखद है। उनके सच की गहरी आवाज़ हमेशा बनी रहेगी… भावभीनी श्रद्धांजलि।”

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Odisha News: केंद्रीय मंत्री Bishweswar Tudu के खिलाफ FIR दर्ज, अधिकारियों ने लगाया मारपीट का आरोप

Odisha News: केंद्रीय मंत्री बिश्वेश्वर टुडू (Bishweswar Tudu) पर शुक्रवार को ओडिशा के मयूरभंज जिले में दो सरकारी अधिकारियों की पिटाई करने का आरोप लगा है।

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने की कई जिलों के DM से बातचीत, सरकारी योजनाओं की स्थिति का लिया फीडबैक

प्रधानमंत्री Narendra Modi आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विभिन्न ज़िलों के डीएम से बातचीत की है। उन्‍होंने अधिकारियों से उनके ज़िलों में...

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में लगेगी 1214 खिलाड़ियों की बोली, 49 खिलाड़ियों ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रखा

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी गई है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन का आयोजन अगले महीने 12 और 13 फरवरी को किया जाएगा। नीलामी के लिए इस बार 1214 खिलाड़ियों ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है। इनमें 896 भारतीय खिलाड़ी और 318 खिलाड़ी शामिल हैं। इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श उन 49 खिलाड़ियों में शामिल हैं, जिनका बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये रखा गया है।

Priyanka Chopra-Nick से लेकर शिल्पा शेट्टी तक, इन सेलिब्रेटी ने सरोगेसी के जरिए बच्चों को दिया जन्म

आज के समय में बॅालीवुड में सरोगेसी का चलन चल रहा हैं अभी हाल ही में Priyanka Chopra और निक जोनस (Nick Jonas) ने बताया है कि वे एक बच्चे के माता पिता बन गए हैं