होम देश AC रूम में बैठकर किसानों पर DNA करने वालों की Kumar Vishwas...

AC रूम में बैठकर किसानों पर DNA करने वालों की Kumar Vishwas ने लगाई क्लास, कहा-“सिर्फ फिल्मों में देखा होगा किसान”

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Capital of Uttar Pradesh Lucknow) के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) में हुई हिंसा का मामला अभी ठंडा नहीं हुआ है। मुआवजे से परिवार के शोर को बंद करा दिया है लेकिन अभी धुआं उठना बंद नहीं हुआ है। राजनीतिक पार्टियां लखीमपुर खीरी हिंसा मामले पर ट्वीट कर इसे सुर्खियों में ला देती हैं। इस मामले पर आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास मुखकर होकर अपनी बात रख रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर किसानों के हित में ट्वीट किया है।

ट्वीट कर लगाई क्लास

कुमार विश्वास ने एसी रूम में ऊंची ऊंची बिल्डिंग में बैठकर किसानों की बात करने वाले को आईना दिखाया है। सीधे तौर पर न सही लेकिन विश्वास ने घुमा कर ही सही पत्रकारों पर तंज कसा है।

कुमार विश्वास ने ट्वीट कर लिखा कि, “नोएडा-गुड़गाँव के अपार्टमेंट में 20वें फ़्लोर पर रहने वाले वे ज्ञानी रिसर्चिए जिनके मोबाइल में गाँवों में किसानी करने वाले 10 लोगों के नम्बर तक नहीं हैं और जिन्होंने किसान-खेत-गाँव केवल मुम्बईया फ़िल्मों में देखे हैं, चैनल-चैनल किसानों की राजनैतिक अल्पज्ञता पर तप्सरा कर रहे हैं।”

बड़ा अखबार हिंसा के लिए किसानों को बता चुका है जिम्मेदार

लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा पर मीडिया बंधुओं से लेकर आम जनता अपनी तरह से राय पेश कर रही है। कोई किसानों के आंदोलन को सही बता रहा है तो कोई गलत बता रहा है।

अभी हाल ही में एक बड़े मीडिया हाउस के अखबार ने पहले पन्ने पर हेडलाइन में कहा था कि किसानों के उत्पात के कारण लखीमपुर खीरी में हिंसा हुई है। इस तरह चार दीवारी में बैठकर किसानों पर DNA करने वालों को कुमार विश्वास ने नसीहत दी है।

कुमार विश्वास ने कहा कि जिनके फोन में गांव के खेतों में काम करने वाले किसानों का नंबर तक नहीं है। वह लोग भी इनपर रिसर्च कर रह हैं। बता दें कि कुमार विश्वास इस मुद्दे पर आए दिन ट्वीट करते रहते हैं। इससे पहले उन्हेंने मिर्जापुर वाले अंदाज में आशीष मिश्रा को पुलिस के सामने पेश होने के लिए आग्रह  किया था।

यह भी पढ़ें:

Priyanka Gandhi पहुंची वाराणसी, PM Modi के संसदीय क्षेत्र से शुरू करेंगी चुनाव प्रचार

APN Live Updates: केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आर.के.सिंह ने कहा- देश में नहीं है कोयला संकट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

APN News Live Updates: Akhilesh Yadav मैनपुरी की करहल सीट से लड़ सकते हैं चुनाव, पढ़ें 20 जनवरी की सभी बड़ी खबरें…

APN News Live Updates: अखिलेश यादव अपने पिता और समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव की संसदीय सीट मैनपुरी की करहल सीट...

Delhi में कोरोना से 43 लोगों की मौत, 12,306 नए मामले, सरकार ने टेस्ट की कीमतें घटाईं

Delhi में पिछले 24 घंटों में कोरोना से 43 लोगों की मौत हुई है। पिछले साल 10 जून के बाद से ये सबसे ज्यादा मौतें हैं। इस बीच गुरुवार को राष्ट्रीय राजधानी में 12,306 नए कोविड मामले दर्ज किए गए, जो कल की संख्या (13,785) की तुलना में 10.72 प्रतिशत कम हैं।

Gehraiyaan का ट्रेलर रिलीज, Deepika Padukone और Siddhant Chaturvedi किसिंग सीन करते आए नजर

Gehraiyaan ट्रेलर में बॉलीवुड की हसीन अदाकारा Deepika Padukone की एक्टिंग शानदार लग रही है। वहीं Siddhant Chaturvedi भी टक्कर दे रहे हैं।

Madhya Pradesh News: BJP सांसद Sadhvi Pragya बोलीं- शराब करती है औषधि का काम, Congress ने किया वार

Madhya Pradesh News: शराब के मुद्दे को लेकर Congress Party लगातार BJP पर निशाना साध रही है। अब कांग्रेस ने बीजेपी नेता...