होम मनोरंजन Lakme Fashion Week: जेह के जन्म के 7 महीने बाद करीना कपूर...

Lakme Fashion Week: जेह के जन्म के 7 महीने बाद करीना कपूर खान की LFW रैंप पर शानदार वापसी, देखें बोल्ड तस्वीरें

लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week) में ग्रैंड फिनाले शो के लिए करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) शो स्टॉपर बनकर पहुंचीं। अपने छोटे बेटे जेह के जन्म के सात महीने बाद रैंप पर उतरी अभिनेत्री सफेद झिलमिलाते गाउन में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।

FBWm0JbVIAAOqDJ

अपने रैंप वॉक के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, “यह मेरे दूसरे बच्चे के जन्म के सात महीने बाद की बात है। और आज रैंप वॉक करना मुझे बहुत अच्छा लग रहा है।

हर साल की तरह इस बार भी करीना फैशन वीक में छा गईं करीना के फैशन वीक की कुछ तस्वीरें उनकी टीम ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है। इसी बीच में करीना कपूर का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह रैंप वॉक करती हुई देख रहीं हैं।

FBWmzvJVQAk3gbT

करीना कपूर ने यह रैंप वॉक लैक्मे इंडिया फैशन वीक (Lakme India Fashion Week 2021) के लिए किया है। करीना ने डिजाइनर गौरव गुप्ता के साथ रैंप वॉक किया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: पेरिस फैशन वीक में नजर आईं Aishwarya Rai Bachchan, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Jackky Bhagnani को डेट कर रही हैं Rakul Preet Singh, इंस्टाग्राम पर शेयर किया फोटो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।

Jawad Cyclone Live Tracking: ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर बढ़ रहा है Jawad, PM मोदी ने चक्रवाती तूफान से निपटने के लिए...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज ओडिशा और आंध्र प्रदेश की ओर आने वाले संभावित चक्रवाती तूफान Jawad से निपटने के लिए तैयारियों की समीक्षा की और अधिकारियों को निर्देश दिए। पीएम ने लोगों को प्रभावित क्षेत्रों से निकालने, आवश्यक सेवाओं को बनाए रखने और व्यवधान के मामलों में तेजी से बहाली के निर्देश दिए हैं।