Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें उनके साथ झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता और कांग्रेस प्रवक्ता शमशेर आलम भी है। इस तस्वीर को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे कि जब लालू जेल में है तो उन्होंने ये जमावड़ा क्यों लगाया हुआ है, ये जेल के नियमों की सीधे से धज्जियां उड़ाना है।

जेल मैनुअल का खुलेआम उल्लंघन दर्शाने वाले इस तस्‍वीर में लालू प्रसाद यादव फोन पर बात करते दिखाई दे रहै है, और सभी लोग काफी हल्के मूड में है। चारा घोटाले में सजायाफ्ता आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती हैं, दरअसल, बन्ना गुप्ता का रिम्स में पिछले दिनों हार्निया की सर्जरी हुई थी जिसके बाद वो रिम्स में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. तस्वीर में बन्ना गुप्ता अस्पताल के ड्रेस में नजर आ रहे हैं। लालू यादव अक्सर जेल मैनुअल को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कुछ समय पहले भी वो लगातार रिम्स में कई नेताओं से मुलाकात कर रहे थे जिससे बिहार की राजनीति में हलचल मच गई। बड़ा सवाल ये भी है कि लालू यादव जब सजायाफ्ता हैं तो उनके पास फोन कैसे उपलब्ध।

लालू प्रसाद बीमार हैं, उनकी दो बार हार्ट सर्जरी हो चुकी है, ह्रदय का एक वाल्व बदला गया है। उन्हें फिस्टुला है, जिसका इनफेक्शन डॉक्टरों को डरा रहा है. वो किडनी के मरीज हैं और हाइपरटेंशिव भी. उनका शुगर लेवल हाई है. वे लगातार डॉक्टरी देखरेख में हैं। आपको बता दें चारा घोटाला बिहार का सबसे बड़ा भ्रष्टाचार घोटाला था जिसमें पशुओं को खिलाये जाने वाले चारे के नाम पर 950 करोड़ रुपये सरकारी खजाने से फर्जीवाड़ा करके निकाल लिये गये थे। सरकारी खजाने की इस चोरी में अन्य कई लोगों के अलावा बिहार के तत्कालीन मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्र पर भी आरोप लगा था। इस घोटाले के कारण लालू यादव को मुख्यमंत्री के पद से त्याग पत्र देना पड़ा था।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.