होम ज़रा हटके टेक्‍नोलॉजी लावा का पहला 5जी फोन Lava Agni 5G हुआ Launch, जानें इसके...

लावा का पहला 5जी फोन Lava Agni 5G हुआ Launch, जानें इसके Features और Offers

अगर आप फोन के शौकीन हैं तो आपके लिए बहुत ही शानदार Phone Market में लाँच हुआ है। इस फोन की खास बात यह है कि यह लावा का पहला 5G फोन है। Lava Mobile का पहला 5जी फोन Lava Agni 5G अब भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध है। स्मार्टफोन लावा मोबाइल्स इंडिया की वेबसाइट के साथ-साथ अमेजन और Flipkart जैसे ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर भी बिक रहा है। दोनों e-commerce platforms पर इसकी कीमत 19,999 रुपये है। Lava Agni 5G ब्लू कलर फिनिश और 8GB RAM और 128GB स्टोरेज के साथ लाँच हुआ है। फोन की प्री-बुकिंग भारत में नवंबर की शुरुआत में शुरू हाे गई थी।

Lava Agni 5G में 6.78-इंच का FHD+LCD डिस्प्ले है और इसका रिजॉल्यूशन 2460×1080 पिक्सल है। यह मीडियाटेक डाइमेंशन 810 5G प्रोसेसर द्वारा संचालित है। फोटोग्राफी के लिए इस 5G फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा, 5MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2MP का डेप्थ शूटर और 2MP का मैक्रो लेंस है। फ्रंट में 16MP का स्नैपर भी है।

Lava Agni 5G के लिए Offers

अगर आप Lava Agni 5G को Amazon पर एक्सिस बैंक कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 2,000 रुपये तक की कीमत पर 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी। ग्राहक no-EMI payment method और 15,000 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर भी चुन सकते हैं। Flipkart पर ग्राहक बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड पर 2,000 रुपये की छूट का आनंद ले सकते हैं। एक्सिस और ICICI बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड वाले ग्राहकों को भी 2,000 रुपये तक की कीमत पर 10 प्रतिशत की छूट मिलेगी। Flipkart एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड के साथ 14,250 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर और 5 प्रतिशत का कैशबैक भी दे रहा है।

यह भी पढ़ें: Samsung का यह शानदार फोन हुआ लॉन्च, जानें क्या है फीचर्स और कीमत

Budget Smartphone In India : 5 बजट स्मार्टफोन, जिसके फीचर्स जानकर आप हो जाएंगे हैरान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Petrol- Diesel Price Today: शुक्रवार को भी नहीं बढ़ें दाम, जानें अपने शहर का रेट

Petrol- Diesel Price Today: आज 3 दिसंबर को भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ। यह लगातार 29 वां दिन है जब कीमत में कोई परिवर्तन देखने को नहीं मिला। पिछले महीने पेट्रोल डीजल की कीमतों में लगातार बढ़ोतरी के बाद इस महीने कीमतें स्थिर बनी हुई हैं। आज राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में पेट्रोल का दाम (Petrol Price) 95.41 रुपये प्रति लीटर है।

Modi Government ने दिल्ली-NCR में प्रदूषण नियंत्रण के लिए टास्क फोर्स का गठन किया

सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को दिल्ली-एनसीआर प्रदूषण मामले पर सुनवाई के दौरान Modi Government ने दाखिल हलाफ़नमे में जानकारी दी है कि केंद्र सरकार ने प्रदूषण नियंत्रण के लिए टास्क फोर्स का गठन किया है।

‘Tadap’ Screening पर Ahan Shetty के पोस्टर को Salman Khan ने किया KISS, वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प (Tadap) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए मुंबई में ‘तड़प’ का शानदार प्रीमियर हुआ। जहां रिया चक्रवर्ती, काजोल, सलमान (salman khan) खान समेत कई सितारे पहुंचे थे।

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती, प्रधानमंत्री ने किया नमन

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती है। पूरा देश भारत भारत रत्न को याद कर रहा है। प्रधानमंत्री (Prime...