होम देश 24 अक्टूबर: Drugs Case में NCB पर लगे गंभीर आरोप, पढ़ें...

24 अक्टूबर: Drugs Case में NCB पर लगे गंभीर आरोप, पढ़ें दिन भर की सभी प्रमुख खबरें

APN Live Updates: Aryan Khan Drugs Case में एक सनसनीखेज मोड़ सामने आ गया है। बताया जा रहा है कि NCB ने आर्यन खान को छोड़ने के लिए शाहरुख खान से कथिततौर पर 25 करोड़ की डिमांड की थी। लेकिन यह डील थोड़े बातचीत के बाद 18 करोड़ में फाइनल हुई और इस 18 करोड़ में से 8 करोड़ रुपए NCB के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े को मिलने थे।

इस बात का खुलासा बीच NCB के एक गवाह ने किया है। गवाह के इस कथित खुलासे के बाद NCB में हड़कंप मचा हुआ है लेकिन NCB की ओर से इस मामले में अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है। पढ़ें पूरी खबर

UP Election 2022: बीजेपी MLA ने Omprakash Rajbhar को बताया भैंसा, राजभर ने किया पलटवार

UP Election 2022: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने विवादित बयान दिया है उन्होंने ओमप्रकाश राजभर की तुलना भैंसा से की है। उन्होंने कहा कि हमने प्रयास किया था कि साथ रहकर उनके स्वभाव में कुछ सुधार होगा। लेकिन यहां से निकलते ही वो फिर से गंदगी में पहुंच गए। बीजेपी विधायक यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि भैंसे को इंसान बनाना किसी के बस की बात नहीं है।

बीजेपी विधायक के बयान से नाराज ओमप्रकाश राजभर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह पिछड़े,दलित शोषित और वंचित समाज को भैंसा कह रहे हैं, समाज के लोगों सुनो यह तुम्हें क्या कह रहे हैं,चुनाव आ रहे हैं इन्हें बता देना कौन क्या है,BJP RSS के नज़र में पिछड़े,दलित,शोषित और वंचित समाज भैंसा हैं तो इनके बीच मे वोट मांगने मत जाना। यहां पढें पूरी खबर

Om Prakash Rajbhar

Bihar: उपचुनाव के बीच Lalu Yadav पहुंच रहे हैं Patna, सियासत में मची हलचल

Bihar की सियासत में मचा हुआ है घमासान। राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू यादव लंबी बीमारी से ठीक होकर दिल्ली से पटना पहुंच रहे हैं। जानकारी के मुताबिक लालू यादव लगभग तीन साल के बाद रविवार को बिहार की राजधानी पटना पहुंच रहे हैं। खबरों के मुताबिक लालू यादव का स्वास्थ्य पहले से बेहतर है और इसी कारण डॉक्टरों ने उन्हें यात्रा की इजजात दी है।

राजद के वरिष्ठ नेताओं के अनुसार लालू यादव विधानसभा उपचुनाव के लिए क्षेत्र में प्रचार करने जाएंगे या नहीं इस बात का फैसला उनके डॉक्टर्स करेंगे। फिलहाल वो पटना स्थित अपने निवास पर विश्राम करेंगे। खबरों के मुताबिक लालू यादव के पटना आने का कार्यक्रम पहले से तय था। राजद प्रमुख को 25 अक्टूबर और 27 को कुशेश्वर स्थान और तारापुर विधानसभा क्षेत्रों में प्रचार के लिए भी जाना था लेकिन अब वह जाएंगे या नहीं, इस बात का फैसला डॉक्टर्स की सलाह पर निर्भर है। पढ़ें पूरी खबर

Lalu..

बाबा रामदेव भारत-पाक मैच के खिलाफ, बताया देशहित के खिलाफ

Ramdev statement on Rising prices of petrol and diesel
Ramdev

योग गुरु बाबा रामदेव ने भारत-पाकिस्तान के बीच रविवार को होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup) को राष्ट्रहित के खिलाफ बताया है। उन्होंने कहा कि भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच राष्ट्रधर्म के खिलाफ है। बाबा रामदेव ने कहा कि क्रिकेट का खेल और आतंक का खेल एक साथ नहीं खेला जाना चाहिए। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए बाबा रामदेव ने साफ कहा कि इस मैच पर तत्काल रोक लगाई जानी चाहिए। देश हित के लिए यह बेहद जरूरी है।

नीतीश सरकार के मंत्री ने दी धमकी, कहा- 4 सीट वाला पावर खींच लेगा तो सरकार गिर जाएगी

mukesh sahani
mukesh sahani

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में विकासशील इंसान पार्टी और बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को धमकी दे दी। मुकेश सहनी ने कहा कि बिहार में 4 सीट वाला अगर अपना पावर खींच लेगा तो सरकार गिर जाएगी। यही नहीं, मुकेश सहनी ने यह भी कहा कि आने वाले 2025 के चुनाव के बाद निषाद का बेटा बिहार में मुख्यमंत्री बनेगा। मुकेश सहनी की विकासशील इंसान पार्टी (VIP) ने मिर्जापुर में जन चेतना रैली का आयोजन किया था। मुकेश सहनी ने कहा, ‘हमारी पार्टी ने समर्थन दिया तो बिहार में मुख्यमंत्री बना। बिहार में 4 सीट वाला अपना पावर खींच लेगा तो सरकार गिर जाएगा। 2025 में निषाद का बेटा बिहार का सीएम बनेगा।’

BLOG: ‘सरदार खान’ की भाषा क्यों बोलने लगे हैं कन्हैया कुमार?

BLOG:CPI छोड़कर हाल ही में कांग्रेस (Congress) में शामिल हुए कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) बिहार विधानसभा उपचुनाव (Bihar assembly by-election) में प्रचार करने पहुंचे हैं। 9 फरवरी 2016 की घटना के बाद जो भी अमृत था वो कन्हैया के हिस्से आया और जो भी विष था वो उमर खालिद और अन्य उठाते रहे हैं। हालांकि ये बहस का अलग मुद्दा है।

कन्हैया को देश की जनता, मीडिया और सभी गैर बीजेपी गैरराजनीतिक दलों ने भरपूर प्यार दिया। लालू प्रसाद के साथ रिश्ते खराब होने पर भोगेंद्र झा (Bhogendra Jha) का टिकट काट लेने वाली सीपीआई ने लालू प्रसाद की परवाह किए बिना उन्हें बेगूसराय (Begusarai) से चुनाव में उतारा और देश भर से लोगों ने उन्हें मदद भी की। हालांकि वो एक औसत उम्मीदवार की तरह लगभग 4 लाख मतों से चुनाव हार गए। यहां पढ़ें खबर

kanhaiya kumar sardar khan

जम्मू में गृहमंत्री अमित शाह की रैली का जगह बदला

amitshah

बारिश के कारण केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के रैली स्थल को बदल दिया गया है। गृहमंत्री शाह को रविवार को जम्मू के भगवती नगर में एक जनसभा को संबोधित करना था। अब बारिश के कारण जम्मू के भगवती नगर में होने वाली रैली अब नहीं होगी। प्रदेश भाजपा ने रैली में एक लाख लोगों को जुटाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया था लेकिन बारिश के कारण रैली को रद कर दिया गया। अब यह कार्यक्रम जम्मू विश्वविद्यालय के जनरल जोरावर सिंह आडिटोरियम में होगा। आडिटोरियम में सीटिंग क्षमता दो हजार के करीब है। इसलिए सीमित संख्या में ही लोगों को शामिल किया जाएगा।

Lakhimpur Kheri Violence के मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा को जेल में हुआ डेंगू

Ashish Mishra
Ashish Mishra

Lakhimpur Kheri Violence के मुख्य आरोपी और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा को लखीमपुर जेल में डेंगू हो गया है। खबरों के मुताबिक जेल के बैरक में आशीष की हालत जब ज्यादा खराब हो गई तो उसे जेल अधिकारियों ने डॉक्टर की सलाह पर जिला अस्पताल में शिफ्ट कर दिया है। शनिवार की शाम जब आशीष को डेंगू की होने की खबर आई तो जेल अधिकारियों ने पहले डॉक्टर को बुलाया और डेंगू के लक्षणों के आधार पर उसे तुरंत अस्पताल में दाखिल कराने की सलाह दी, जिसे मानते हुए आशीष को जिला अस्पताल भेज दिया गया। वहीं आज ही आशीष मिश्रा की पुलिस कस्टडी पूरी हो रही है। बीमारी की वजह से पुलिस आशीष मिश्रा से पूछताछ भी नहीं कर पा रही है।

इसे भी पढ़ें: सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले में जैकलीन ने ED के सामने दिए बयान, जांच में कर रही हैं सहयोग

लखीमपुर खीरी हिंसा: BJP कार्यकर्ताओं की मौत पर Rakesh Tikait बोले, “यह एक्शन का रिएक्शन था”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Modi Government ने दिल्ली-NCR में प्रदूषण नियंत्रण के लिए टास्क फोर्स का गठन किया

सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को दिल्ली-एनसीआर प्रदूषण मामले पर सुनवाई के दौरान Modi Government ने दाखिल हलाफ़नमे में जानकारी दी है कि केंद्र सरकार ने प्रदूषण नियंत्रण के लिए टास्क फोर्स का गठन किया है।

‘Tadap’ Screening पर Ahan Shetty के पोस्टर को Salman Khan ने किया KISS, वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प (Tadap) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए मुंबई में ‘तड़प’ का शानदार प्रीमियर हुआ। जहां रिया चक्रवर्ती, काजोल, सलमान (salman khan) खान समेत कई सितारे पहुंचे थे।

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती, प्रधानमंत्री ने किया नमन

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती है। पूरा देश भारत भारत रत्न को याद कर रहा है। प्रधानमंत्री (Prime...

साउथ की ‘Marakkar’ ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़, सलमान-अक्षय कुमार की फिल्म को दी मात

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म मरक्कर(Marakkar )लॉयन ऑफ द अरेबिन सी 2 दिसम्बर को रिलीज हो चुकी है। Marakkar फिल्म के आइडिया पर मोहनलाल और डायरेक्टर प्रियदर्शन काफी लंबे समय से काम कर रहे थे। आपको बता दें कि यह पहली ऐसी फिल्म है जो कि रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से 100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर मोहनलाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।