होम देश 17 अक्टूबर: देश के कई हिस्सों में भारी बारिश, पढ़ें दिन भर...

17 अक्टूबर: देश के कई हिस्सों में भारी बारिश, पढ़ें दिन भर की तमाम बड़ी खबरें

APN Live Updates: देश भर में मौसम का मिजाज बदल गया है। केरल से लेकर दिल्ली तक भारी बारिश हुई है। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग केरल (Kerala) की तरफ से बताया गया है कि केरल में भारी बारिश और भूस्खलन के कारण मरने वालों की संख्या 21 हो गई है जिसमें कोट्टायम में हुई घटना में 13 और इडुक्की में हुई घटना में 8 मौतें शामिल हैं। वही आज दिल्ली एनसीआर में भी जमकर बारिश हुई। उत्तराखंड (Uttarakhand) में भी अलर्ट जारी किया गया है। देखें VIDEO

Indian Cricket Team के पूर्व कप्तान Sourav Ganguly ने दिया T20 World Cup जीतने का मंत्र

Indian Cricket Team के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के वर्तमान प्रेसिडेंट Sourav Ganguly ने T20 World Cup के लिए भारतीय टीम को जीत का मंत्र दिया है। जीत का मंत्र देते हुए सौरव गांगुली ने कहा कि एक समय में एक ही मैच पर ध्यान देना होगा।

सौरव गांगुली ने कहा कि आप आसानी से चैंपियन नहीं बनते है और टूर्नामेंट खेलने भर से चैंपियन नहीं बन जाते है। भारतीय टीम को एक प्रोसेस से गुजरना होगा और मैच्योरिटी दिखानी होगी। सभी खिलाड़ियों के पास टैलेंट है और इस लेवल पर रन बनाने और विकेट लेने के लिए वो सब स्किल उनके पास है। विश्व कप जीतने के लिए बस अच्छे मेंटल स्पेस में रहना होगा। पढ़ें पूरी खबर

Untitled 11

गाजियाबाद में बोलें Asaduddin Owaisi नहीं उठाऊंगा आर्यन खान की आवाज, सपा-बसपा को भी लिया निशाने पर

उत्‍तरप्रदेश (Uttar Pradesh) में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं और इसी के मद्देनजर सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर हैं और जनता का विश्‍वास जीतने के लिए लगातार चुनावी रैलियां कर रही हैं। आने वाले चुनावों में राज्‍य की 100 मुस्लिम बहुल्‍य सीटों पर नजर गड़ाए Asaduddin Owaisi भी लगातार उत्‍तरप्रदेश का दौरा कर रहे हैं और लोगों की बीच जा कर सभी पार्टियों पर निशाना साध रहे हैं। आज गजियाबाद (Ghaziabad) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने बिना नाम लिए आर्यन खान पर टिप्‍पणी की है।

गजियाबाद में अपने भाषण में औवेसी ने कहा कि मुसझे कई लोग बोलते हैं कि फिल्‍मस्‍टार के बेटे के लिए बोलो लेकिन मैं उत्‍तरप्रदेश की जेलों में बंद 27 % गरीब मुसलमानों की बात करूंगा। गौरतलब है कि ड्रग्‍स मामले में सुपरस्‍टार शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) जेल में बंद और उनकी अगली सुनवाई अब 20 अक्‍टूबर को होगी। यहां पढ़ें पूरी खबर

was adamant on meetadministration did not give permission to Asaduddin Owaisi
was adamant on meetadministration did not give permission to Asaduddin Owaisi

Punjab:नहीं सुलझ रहा पंजाब कांग्रेस का विवाद? Navjot Sidhu ने फिर लिखा Sonia Gandhi को पत्र

Punjab में कांग्रेस का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। सत्ता से बेदखल होकर बनवास की सजा काट रहे कैप्टन अमरिंदर सिंह लगातार प्रदेश कांग्रेस और खासकर नवजोत सिंह सिद्धू पर हमलावर हैं वहीं नये मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी मुख्यमंत्री बनकर भी चैन की सांस नहीं ले पा रहे हैं।

कांग्रेस आलाकमान से काफी खरी-खोटी सुनने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रदेश अध्यक्ष के पद से दिया अपना इस्तीफा वापस तो ले लिया। लेकिन सिद्धू तो सिद्धू ठहरे, हरफनमौला क्रिकेटर को राजनीति के पिच पर भी छक्के मारने की आदत लगी हुई है। यहां पढ़ें पूरी खबर

Navjot Singh Sidhu

Delhi NCR में भारी बारिश, देखें VIDEO

Kerala में भारी बारिश से मची तबाही के कारण कम से कम 9 लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक भारी बारिश की वजह से इडुक्की और कोट्टायम जिलों में कई जगहों पर भूस्खलन हुआ, जिसके कारण यह हादसा हुए। एनडीआरएफ का राहत दल तुफान और बारिश में फंसे लोगों को बचाने में दिन-रात लगी हुई है। बारिश और भूस्खलन को देखते हुए जिला प्रशासन ने भगवान अयप्पा के भक्तों से अपील की है कि वह अगले दो-तीन दिनों तक सबरीमाला मंदिर जान से बचें। इधर रविवार को दिल्ली Delhi NCR में भारी बारिश हो रही है।

Madhya Pradesh: जशपुर के बाद अब भोपाल में कार ने दुर्गा विसर्जन की भीड़ को रौंदा, 1 की मौत, 6 घायल

Madhya Pradesh के भोपाल में एक कार सवार ने भरे बाजार भीड़ पर कार चढ़ा दी। बताया जा रहा है कि बजारिया थाना क्षेत्र में जब दुर्गा विसर्जन का जुलूस गुजर रहा था, तभी एक युवक तेज रफ्तार कार से गुजरा और अनियंत्रित होकर भीड़ में जा घुसा। इस कार हादसे में एक युवक की मौत हो गई, वहीं 6 लोग घायल बताये जा रहे हैं। अस्पताल में भर्ती घायलों में से दो की हालत बेहद गंभीर है। खबरों के मुताबिक गुर्गा विसर्जन के इस जुलूस में बच्चे, बुजुर्ग और महिलाएं भी शामिल थे।

17 10 2021 bhopal hit and run case

एस जयशंकर आज इस्राइल की यात्रा पर होंगे रवाना

S. Jaishankar
S Jaishankar

विदेश मंत्री एस जयशंकर 17 अक्टूबर से इस्राइल की पांच दिवसीय यात्रा पर जा रहे हैं। इस्राइल में विदेश मंत्री द्विपक्षीय संबंधों को लेकर उच्च स्तरीय बैठक करेंगे। इस संबंध में विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने बताया कि जयशंकर इस्राइल के विदेश मंत्री येर लेपिड के निमंत्रण पर इस्राइल जा रहे हैं। इसके अलावा मंत्रालय की ओर से बताया गया है कि एस जयशंकर की विदेश मंत्री के रूप में यह पहली आधिकारिक इस्राइल यात्रा है।

जम्मू-कश्मीर: सैयद अली शाह गिलानी के पोते को सरकारी नौकरी से किया गया बर्खास्त

Gilani

Jammu Kashmir में बीते सप्ताह में आतंकी गतिविधियां में आयी तेजी पर लगाम लगाने के मकसद से सरकार कदम उठा रही है, इसी क्रम में जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने कड़ा निर्णय लेते हुए आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देने के आरोप में अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी (Syed Ali Shah Geelani) के पोते को सरकारी नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। बीते दिनों कश्मीर घाटी में जिस तरह से अल्पसंख्यक हिंदुओं को आतंकी अपना निसाना बना रहे थे, उससे जम्मू-कश्मीर प्रशासन परेशान था। इसी को ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने उन लोगों को चिन्हित करने और उनके खिलाफ एक्शन लेने का कदम उटाया जो आतंकियों के साथ नरम रूख रखते हैं।

CM नीतीश कुमार ने छठ और दिवाली में बिहार आने वाले सभी लोगों को वैक्सीन लगवाने को कहा

nitish kumar

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में कोरोना जांच की संख्या बढ़ाने और बचे हुए लोगों का टीकाकरण तेजी से कराने का उच्चाधिकारियों को निर्देश दिया है। सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि जो भी लोग दीपावली और छठ में दूसरे राज्यों से बिहार आ रहे हैं, उनकी उनकी कोरोना जांच होगी। अगर उनका अभी तक टीकाकरण नहीं हुआ है तो अवश्य कराएं। अन्य राज्यों से बिहार में आने वाले वो लोग जो मूलतः बिहार के हैं, अगर उन्होंने टीका ले लिया है तो उसका प्रमाण पत्र भी साथ रखें। नीतीश कुमार ने कहा कि किसी भी हाल में हमें कोरोना के प्रसार को रोकना है और इसके लिए जो भी उचित कदम होंगे वह उठाये जाएंगे।

गाजियाबाद: प्रतीक ग्रांड सोसायटी की 25वीं मंजिल से गिरे जुड़वा भाई, हुई मौत

Prateek Grand City

गाजियाबाद के प्रतीक ग्रैंड सोसायटी के 25वें फ्लोर से गिरकर दो जुड़वा भाइयों की मौत हो गई है। पुलिस के मुताबिक यह हादसा शनिवार की रात लगभग एक बजे हुआ। विजयनगर पुलिस के मुताबिक नौवीं क्लास में पढ़ने वाले इन जुड़ुवा भाईयों के पिता दफ्तर के काम से मुंबई गए हुए थे। घर में हादसे के शिकार भाईयों के अलावा एक बहन और मां भी थी। पुलिस यह पता लगाने की कोशिक कर रही है कि आखिर इतनी रात को यह बच्चे ऐसा क्या कर रहे थे कि दोनों 25वीं मंजिल से सीधे जमीन पर आकर गिर गये। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है।

इसे भी पढ़ें: Singhu Border Killing: कुमार विश्वास ने कहा, धर्मग्रंथ को संविधान से ऊपर मानते रहोगे तब तक उन्मादी भीड़ वाले कबीले बने रहोगे

Viral Video: दूध पीती हुई बिल्ली के Cute Video ने लोगों का जीता दिल, आप भी देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Modi Government ने दिल्ली-NCR में प्रदूषण नियंत्रण के लिए टास्क फोर्स का गठन किया

सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को दिल्ली-एनसीआर प्रदूषण मामले पर सुनवाई के दौरान Modi Government ने दाखिल हलाफ़नमे में जानकारी दी है कि केंद्र सरकार ने प्रदूषण नियंत्रण के लिए टास्क फोर्स का गठन किया है।

‘Tadap’ Screening पर Ahan Shetty के पोस्टर को Salman Khan ने किया KISS, वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प (Tadap) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए मुंबई में ‘तड़प’ का शानदार प्रीमियर हुआ। जहां रिया चक्रवर्ती, काजोल, सलमान (salman khan) खान समेत कई सितारे पहुंचे थे।

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती, प्रधानमंत्री ने किया नमन

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती है। पूरा देश भारत भारत रत्न को याद कर रहा है। प्रधानमंत्री (Prime...

साउथ की ‘Marakkar’ ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़, सलमान-अक्षय कुमार की फिल्म को दी मात

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म मरक्कर(Marakkar )लॉयन ऑफ द अरेबिन सी 2 दिसम्बर को रिलीज हो चुकी है। Marakkar फिल्म के आइडिया पर मोहनलाल और डायरेक्टर प्रियदर्शन काफी लंबे समय से काम कर रहे थे। आपको बता दें कि यह पहली ऐसी फिल्म है जो कि रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से 100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर मोहनलाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।