होम लाइफस्टाइल देख रही हैं शानदार और मजबूज Handbag, यहां पर चल रहा है...

देख रही हैं शानदार और मजबूज Handbag, यहां पर चल रहा है बढ़ियां ऑफर

आप जैसी महिलाएँ जो रोज़ाना दफ़्तर या फिर कहीं भी काम पर जाती हैं, अपना बैग अच्छे से संभालती हैं। आप हमेशा अच्छे से अच्छे मज़बूत हैण्ड बैग (Handbag) चाहती हैं। आप चाहती हैं कि आपका बैग देखने में तो अच्छा हो ही तथा आपके ज़रूरी कागज़ात छोटी-मोटी अन्य वस्तुएं, फ़ोन, चाभियों के गुच्छे सब उसमें समा सकें और चार लोगों के बीच आपकी शान में कोई कमी भी न आए। इनमें छोटे हैंडल वाले और थोड़े बड़े हैंडल वाले शोल्डर बैग भी हैं, इसलिए आज हम यहां पर आपके लिए हर तरह का बैग लेकर आएं हैं। शादी से लेकर ऑफिस के लिए यह फिट होंगे।

Brightfashion Women Stylish & Strong Pure Raxine Leather Messenger Bag For Casual | Office | Party | Wedding: Pure Raxine Leather Messenger Bag का असल दाम 1,999 है पर अगर आप इसे Amazone से लेती हैं तो 70% डिस्काउंट के साथ मिलेगा। बैग लेने के लिए आप को महज 599 देना होगा। यहां से शॉपिंग करने पर आप 1,400 की बचत कर सकती हैं।

Inovera (Label) Faux Leather Women Handbags Shoulder Hobo Bag Purse With Long Strap: इस बैग का असल दाम 1,999 है। शादियों का सीजन चल रहा है तो 30% डिस्काउंट का लाभ उठा सकती हैं, जिसके बाद आपको महज 1,399 देने होंगे। मतलब यहां से शॉपिंग करने के बाद आप 600 रुपए बचा सकती हैं।

Envias Women’s Handbag (Peach): वैसे तो इस बैग को लेने के लिए आप को 1,599 रुपए देने होंगे। पर अभी 78% का ऑफर चल रहा है तो यह बैग आप महज 351 रुपए में खरीद सकती हैं। 9 घंटे बाद ऑफर खत्म हो जाएगा। अगर अभी शॉपिंग करती हैं तो 1,248 आप सेव कर सकती हैं।

Fargo Women’s Handbag (Set of 4, Grey): चार बैग के सेट को आप खरीदना चाहती हैं तो 9 घंटे के भीतर खरीद लें, नहीं तो आप को 2,999 देना होगा। अगर इस बैग को आप अभी ऑर्डर करती हैं तो 527 रुपए देने होंगे, मतलब 2,472 की पूरी बचत होगी।

Envias Leatherette Latest Handbags For Women’s Ladies Combo Of 4 (Black_PrintStrip_EVS-119-2): इस बैग पर 80% का ऑफर चल रहा है। 3,499 के चार सेट वाले बैग को आप सिर्फ 689 देकर खरीद सकती हैं। यहां पर आपकी 2,810 रुपए की बचत होगी।

अन्य सभी Product यहां देख सकते हैं।

q? encoding=UTF8&MarketPlace=IN&ASIN=B0987SVBJX&ServiceVersion=20070822&ID=AsinImage&WS=1&Format= SL250 &tag=apnnews68 21&tag=apnnews68 21

(We are a participant in the Amazon Services LLC Associates Program, an affiliate advertising program designed to provide a means for us to earn fees by linking to Amazon.com and affiliated sites.
हम Amazon Services LLC Associates Program में एक भागीदार हैं। एक संबद्ध विज्ञापन कार्यक्रम जिसे Amazon.com और संबद्ध साइटों से लिंक करके हमें शुल्क अर्जित करने का एक साधन प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।
)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Cricket News Updates: कब से होगी IPL 2022 की शुरुआत, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

Cricket News Updates: IPL 2022 का आयोजन भारत में ही होगा। आईपीएल का 15वां सीजन 27 मार्च से शुरू करने का योजना बनाई जा रही है। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई-भाषा को बताया, "कुछ टीम मालिक इसे 27 मार्च को शुरू करने के पक्ष में है, लेकिन भारत को श्रीलंका के खिलाफ अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय (टी20) मैच 18 मार्च को लखनऊ में खेलना है और फिर आपको लोढ़ा नियम के अनुसार 14 दिनों के अंतराल की आवश्यकता होती है। यही वजह है कि लीग की शुरुआत दो अप्रैल से हो सकती है।" 

IND vs SA: South Africa की टीम पर आईसीसी ने लगाया जुर्माना, दूसरे वनडे मैच में खिलाड़ियों को मिली सजा

India और South Africa के बीच पार्ल के बोलैंड पार्क में खेले गए दूसरे मैच में साउथ अफ्रीका की टीम ने भारत को हराकर मुकाबले के साथ-साथ सीरीज भी अपने नाम कर लिया। इस मैच में मेजबान टीम को आईसीसी ने बड़ा झटका दे दिया। आईसीसी ने साउथ अफ्रीका पर जुर्माना ठोक दिया है। स्लो ओवर रेट के कारण साउथ अफ्रीका की टीम पर आईसीसी ने जुर्माना लगाया है। तय समय के अंदर टीम के गेंदबाज निर्धारित 50 ओवर नहीं फेंक पाए थे। ऐसे में खिलाड़ियों पर 20-20 फीसदी मैच फीस का जुर्माना लगाया है।

APN News Live Updates: Election Commission ने 5 राज्यों में चुनावी रैली, रोड शो और जुलूस पर पाबंदी को एक हफ्ते के लिए बढ़ाया,...

APN News Live Updates: उत्तर प्रदेश में शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने लखनऊ में पार्टी कार्यालय से चुनावी अभियान रथ को झंडी दिखाकर रवाना किया।

Bollywood News Updates: ‘गहराइयां’ में दीपिका पादुकोण के किसिंग सीन ने बटोरी सुर्खियां, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॅालीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी फिल्म गहराइयां (Gehraiyaan) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं