होम देश Madhya Pradesh: शिवराज सरकार शराब बिक्री बढ़ाने पर देगी जोर, कांग्रेस ने...

Madhya Pradesh: शिवराज सरकार शराब बिक्री बढ़ाने पर देगी जोर, कांग्रेस ने बोला हमला, कहा- युवाओं को नशे में रखने की तैयारी की जा रही है!

Madhya Pradesh: शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) की नेतृत्व वाली सरकार ने मध्यप्रदेश में शराब बिक्री बढ़ाने पर जोर देने की बात कही है। वाणिज्यिक कर विभाग की तरफ से इसे लेकर आदेश भी जारी किया गया है।सरकार की तरफ से जारी आदेश के बाद राज्य की प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस की तरफ से कहा गया है कि सरकार रोजगार देने में असफल रहने के कारण युवाओं को नशे की तरफ मोड़ना चाहती है।

कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने ट्वीट कर कहा कि शिव’राज का जोर अब,शराब की बिक्री बढ़ाने पर! मेरे मध्यप्रदेश के युवा रोज़गार ना मांग लें! क्या इसलिए उन्हें नशे में धुत्त रखने की तैयारी की जा रही है! हिसाब दें/जवाब दें!

सुर्खियों में है मध्यप्रदेश के उर्जा मंत्री का यह वीडियो

बिजली संकट की चिंताओं के बीच मध्यप्रदेश के उर्जा मंत्री का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्म सिंह तोमर भैंस चराते हुए ग्वालियर की सड़कों पर देखे जा रहे हैं। टहलते-टहलते वे हंसी-ठिठोली भी करते नजर आ रहे हैं। विपक्षी दलों ने मंत्री पर आरोप लगाया है कि उन्हें जनता की समस्याओं से कोई लेनादेना नहीं है।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने बोला हमला

राज्य के पूर्व सीएम कमलनाथ ने राज्य की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि एक तरफ़ चुनावी क्षेत्रों में भाजपा का कन्या पूजन कार्यक्रम कर रही है। दूसरी तरफ़ प्रदेश में नवरात्रि पर्व में बहन- बेटियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएँ निरंतर जारी है। रीवा की घटना के बाद अब भोपाल में एक बार फिर दुष्कर्म की घटना घटित हुई है।

Covid-19 Vaccine अब 2 से 18 साल के बच्चों को भी लगेगी, Covaxin को सरकार ने दी मंजूरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

संयुक्त किसान मोर्चा की 4 दिसंबर को बैठक, Rakesh Tikait ने कहा- सरकार टेबल पर आई तो हम किसानों की शहादत से जुड़े पूरे...

राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) सरकार के सामने न्यूनतम समर्थन मूल्य (Minimum Support Prices) के लिए अड़ गए हैं। टिकैत ने कहा है कि 700 किसान तीनों कृषि कानून (3 Farm Law) के विरोध में शहीद हुए हैं ऐसे कैसे बॉर्डर खाली कर दें। कानून वापसी के बाद किसान संगठन अब एमएसपी (MSP) गारंटी की मांग कर रहे हैं। सरकार ने भी साफ कह दिया है कि गारंटी देना मुश्किल है। MSP पर गारंटी की मांग के बीच और कानून वापसी के बाद किसानों का क्या रूख होगा इसपर किसान संगठनों ने अपनी राय साफ नहीं की है। टिकैत ने एक बार फिर मृत किसानों के लिए आवाज बुलंद की है। टिकैत ने कहा कि सरकार टेबल पर आएगी तो हम उनके सामने किसानों की शहादत से जुड़े तथ्य को सामने रखेंगे।

Chhattisgarh News:’Omicron’ को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने की तैयारियों की समीक्षा, व्यवस्था में सुधार के दिए निर्देश

Chhattisgarh News: स्वास्थ्य मंत्री T. S. Singhdeo ने कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) के खतरे को देखते हुए इसकी तैयारियों को लेकर समीक्षा की है। टी.एस. सिंहदेव ने दूसरे देशों की यात्रा कर छत्तीसगढ़ पहुंचने वालों की स्क्रीनिंग और आवश्यक जांच की पुख्ता व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं और प्रतिदिन सैंपल जांच की संख्या बढ़ाने को कहा है। सिंहदेव ने कोरोना टीकाकरण में तेजी लाने और सभी अस्पतालों में उपकरणों और मशीनों की चौक-चौबंद व्यवस्था रखने को कहा है।

Shivraj सरकार की मंत्री ने कहा, ताबीज से ठीक होगा Corona

मध्य प्रदश की Shivraj सरकार की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर को बयानवीर माना जाता है। बयानों कारण हमेशा चर्चा में रहने वाली उषा ठाकुर ने अपने ताजा बयान में कहा है कि टंट्‍या भील के ताबीज लोग हर तरह की बीमारियों से ठीक रहते हैं।

Bollywood News Updates: Katrina Kaif की शादी में Salman Khan के परिवार को नहीं किया गया इन्वाइट? पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।