Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

इन दिनों खिलाड़ी कुमार विवादों में चल रहे हैं। अक्षय कुमार प्रख्यात पत्रकार विनोद दुआ की बेटी और कॉमेडियन मल्लिका दुआ पर एक टिप्पणी कर फंस गए हैं। दरअसल इन दिनों अक्षय कुमार के साथ टीवी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में जज बनीं नजर आ रहीं मल्लिका दुआ पर अक्षय कुमार की टिप्पणी से शुरू हुए विवाद में जहां पहले मल्लिका के पिता विनोद दुआ भड़के तो अब खुद मल्लिका दुआ ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। मल्लिका ने अब ट्वीट कर अपने मन की बात कही।

इतना ही नहीं उन्होंने एक ब्लॉग भी लिखा और पूरा विवाद बताते हुए कहा कि क्या अक्षय अपनी बेटी नितारा के लिए भी यही बात करते। उन्होंने लिखा है, ‘पिछले 24 घंटों से अक्षय कुमार के फैंस सोशल मीडिया पर मुझे भला-बुरा कह रहे हैं। देखने से लग रहा है कि ये अक्षय के फैंस तो नहीं, लेकिन उस तरह के लोग हैं, जो महिलाओं से भद्दी बातें करते हैं। लोग कह रहे हैं कि इतना मजाक तो चलता है।

मल्लिका ने कहा  कि ‘यह अक्षय कुमार के बारे में नहीं है बल्कि यह हर उस बड़े बॉलीवुड स्टार या सेलेब्रिटी के बारे में है जिन्हें  मस्ती और नुकसान पहुंचाने में फर्क करना नहीं आता। यह हर उस सेलेब्रिटी के बारे में है, जिन्हें लगता है कि वह अपने साथ काम करने वाली महिला को बिना उसकी मर्जी और इजाजत के कमर से पकड़ सकते हैं और घुमा सकते हैं। असल में यह काम करने की जगह पर आपकी तहजीब के बारे में है, चाहे पुरुष हों या महिला। दरअसल यह इस विचार के बारे में है कि हम जानबूझकर या अनजाने में अपने सहकर्मी को असहज महसूस न कराएं।’

मल्लिका ने आगे कहा क्या करीना कपूर कुछ नहीं बोल सकतीं क्योंकि उन्होंने चमेली का किरदार किया है? क्या विद्या बालन अपनी बात नहीं रख सकती क्योंकि उन्होंने डर्टी पिक्चकरमें काम किया है? जो लोग हमें हमारे किरदारों के लिए शर्मिंदा कर रहे हैं, वहीं लोग भूपेंद्र चौबे जैसे लोगों को वैसे बात करने का हक देते हैं जैसे उन्होंने सनी लियोन से की थी। आपको शर्म आनी चाहिए। भाग्यकवश आप हमें रोक नहीं सकते।’

बता दें कि यह विवाद तब शुरू हुआ जब स्टार प्लस का एक वीडियो लीक हुआ। वीडियो में दिख रहा है कि द ग्रेट इंडियन लॉफ्टर चैलेंजशो के ऑडिशन में एक व्यक्ति पीएम की नकल कर रहा था। उस कंटेस्टेंट को बेल बजाकर बताया गया कि उनका सलेक्शन हो गया है। दुर्भाग्यवश, उन्हें बाद में कहा गया कि वो पीएम मोदी की नकल वाला पार्ट अपने एक्ट से हटा दें।

बाद में वो वीडियो ऑन एयर भी नहीं किया गया। मल्लिका का कहना है कि जब उन्होंने इस कंटेस्टेंट के लिए गोल्डन बेल बजाया तो अक्षय कुमार का ये स्टेटमेंट सुनकर हैरान रह गई कि मल्लिका जी आप बेल बजाइए, मैं आपको बजाता हूं।  मल्लिका का कहना है कि मैंने उनकी बात को इग्नोर किया और शूटिंग करने लगी।

इसी पर मल्लिका ने कहा कि क्या उनका यह स्टेटमेंट किसी को अनकंफर्टेबल करने के लिए उपयुक्त था। अगर कोई उनकी बेटी को कहता कि नितारा जी, आप बेल बजाइए मैं आपको बजाता हूं कहता तो उन्हें बुरा नहीं लगता।

गौरतलब  है को अब मल्लिका को शो के जज पद से हटा दिया गया है। हालांकि बाद में उन्होंने लिखा कि मुझे सिर्फ इतना ही कहना था। अब आप लोग आपस में झगड़ते रहिए और इसे उछालते रहिए। मैं जीने और काम करने के लिए निकल गई हूं। बाय‘…

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.