Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कांग्रेस के तीन राज्यों के शपथग्रहण समारोह में आज दिलचस्प तस्वीरें देखने को मिलीं। जहां कांग्रेस ने एक तरफ विपक्षी एकता को दिखाने की कोशिश की वही मायावती, अखिलेश यादव और ममता वनर्जी के शपथ ग्रहण समारोह में न पहुंचने से विपक्षी एकता को झटका लगा।

बताया जा रहा है ममता बनर्जी ने कहा कि वह पारिवारिक मजबूरियों के चलते शामिल नहीं हो पाएंगी, लेकिन उनकी तरफ से उनके प्रतिनिधि वहां मौजूद होंगे।

लेकिन मायावती और अखिलेश ने शामिल नहीं होने के लिए अभी तक कोई कारण सामने नहीं आया है। ऐसे में संकेत साफ है कि विपक्षी एकता का जो ताना-बाना कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी बुन रहे हैं, वो बिखरता नजर आ रहा है।

बता दें ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि कांग्रेस के तीन राज्‍यों में ‘मेगा शो’ में विपक्षी एकता का प्रदर्शन देखने को मिलेगा लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। हालांकि कई विपक्षी नेता शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए।

माना जा हा है विपक्ष अभी तक राहुल गांधी के नाम पर एकमत नहीं है। तीन राज्‍यों में विधानसभा चुनाव में जीतने के बाद कांग्रेस को बल जरूर मिला है, वहीं कुछ नेता राहुल गांधी के नेतृत्‍व के भरोसे 2019 लोकसभा चुनाव लड़ने की सलाह भी दे रहे हैं। लेकिन ज्‍यादातर विपक्षी नेताओं को राहुल गांधी स्‍वीकार नहीं हैं।

वही राजस्थान में शपथ ग्रहण के दौरान की एक बड़ी दिलचस्प तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया (बुआ) ज्योतिरादित्य सिंधिया (भतीजे) से गले मिलते दिख रहे है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.