Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

आम आदमी पार्टी में आजकल कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। पार्टी अध्यक्ष और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लेकर मनीष सिसोदिया तक सबके ऊपर आरोपों का डंडा चल रहा है  और आप के नेता उन डंडों से बचते फिरते हैं। अभी मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कपिल मिश्रा के ताबड़तोड़ आरोपों की पीड़ा से बाहर भी नहीं निकल पाए थे कि शुक्रवार को उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई ने छापा मार दिया।

Manish Sisodia's house reached CBIजानकारी के मुताबिक सीबीआई मनीष सिसोदिया से टॉक टू एके मामले को लेकर कुछ पूछताछ करने गई थी। जनवरी में विजिलेंस डिपार्टमेंट की शिकायत पर सीबीआई ने प्रिलिमनरी इंक्वायरी दर्ज की थी। इसमें सिसोदिया के रोल की भी जांच हो रही है। मनीष सिसोदिया के सलाहकार अरुणोदय प्रकाश ने ट्वीट कर कहा कि एक ओर जहां मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अस्पतालों की जांच कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सीबीआई उपमुख्यमंत्री के घर रेड मार रही है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अरविंद केजरीवाल के घर पर भी सीबीआई ने छापेमारी की थी। जहां एक ओर आम आदमी पार्टी के नेता सीबीआई के छापे को मोदी सरकार की चाल बता रहे हैं तो वहीं सीबीआई का कहना है कि यह कोई छापा नहीं बल्कि वह तो बस पूछताछ के लिए गई है। आप के नेताओं ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार को लगता है कि सीबीआई के छापे से हम डर जाएंगे तो वो गलत सोच रहे हैं।

वहीं दिल्ली के पूर्व जल मंत्री और आप के बागी नेता कपिल मिश्रा ने सीबीआई के छापे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर सीबीआई इनके घर में छापे मारे तो वो कहेंगे मोदी जी की चाल है, उन्होंने छापा मरवाया और अगर सीबीआई छापे ना मारे तो वो कहेंगे कि हम बहुत ईमानदार हैं।

इसके बाद कपिल मिश्रा ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए और अरविंद केजरीवाल को ओपन चैंलेंज देते हुए कहा कि तुम टॉक टू एके घोटाले में बुरी तरह फंस चुके हो हिम्मत है तो आगे आकर बोलो।

हालांकि इस मामले में आम आदमी पार्टी की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.