होम देश पूर्व PM Manmohan Singh एम्स में भर्ती, BJP नेता के सवाल उठाने...

पूर्व PM Manmohan Singh एम्स में भर्ती, BJP नेता के सवाल उठाने के बाद मिलने पहुंचे राहुल गांधी

देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) इस समय नई दिल्ली के एम्स में भर्ती हैं। उन्हें बुधवार शाम बुखार और कमजोरी की शिकायत के बाद भर्ती कराया गया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई नेताओं ने मनमोहन सिंह के जल्द ठीक होने की कामना की है। वहीं, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी गुरुवार को उनसे मिलने एम्स पहुंचे। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का हाल-चाल लेने के बाद राहुल गांधी एम्स से निकल गए। इसके पहले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया पूर्व प्रधानमंत्री से मिलने गए थे।

बीजेपी नेता ने किए थे सवाल

इससे पहले बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट किया कि स्वास्थ्य मंत्री ने डॉ मनमोहन सिंह से मुलाकात की, लेकिन अभी तक कांग्रेस के कई नेताओं ने जाने की जहमत नहीं उठाई। गांधी परिवार से कोई मिलने नहीं गया। जिनके लिए डॉ सिंह ने एक वफादार के रूप में सेवा की। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “मैं डॉ. मनमोहन सिंह जी के अच्छे स्वास्थ्य और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।”

पूर्व पीएम की हालत स्थिर

मालूम हो कि मनमोहन सिंह को दो दिन पहले बुखार आया था। बुखार उतरने के बाद वे कमजोरी महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उन्हें यहां भर्ती कराया गया। उन्हें चिकित्सकों की देखरेख में रखा गया है। अभी उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के एम्स में एडमिट होने की जानकारी मिलने पर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और कांग्रेस के कई अन्य नेताओं ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

यह भी पढ़ें: Savarkar के थे Bhagat Singh से खास संबंध इसलिए अंग्रेजों ने उन पर विश्‍वास नहीं किया

गौरतलब है कि इसी साल अप्रैल में मनमोहन सिंह कोरोना से भी संक्रमित हो गए थे और एम्स में कुछ दिनों तक इलाज के बाद उन्हें छुट्टी मिल गई थी। पूर्व प्रधानमंत्री ने चार मार्च और तीन अप्रैल को कोरोना के टीकों की दो खुराक ली थी।

बता दें कि मनमोहन सिंह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हैं और फिलहाल राजस्थान से राज्यसभा सदस्य हैं। वह 2004 से 2014 तक देश के प्रधानमंत्री रहे। एम्स में 2009 में उनकी हार्ट की बाईपास सर्जरी हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

सपा नेता Adnan Khan ने फेसबुक पर हिंदुओं को धमकाया, Swatantra Dev Singh ने कहा- योगी सरकार में नफरत फैलाने वालों को जेल से...

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के यूथ विंग टांडा विधानसभा से अध्यक्ष अदनान खान (Adnan Khan) ने सोशल मीडिया पर लाउडस्पीकर बजाने को लेकर हिंदुओं को धमकी दी है। औरतों को गुलाम बनाकर रखने वाले मानसिकता वाले इस नेता ने कहा कि एक बार उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार आने दो औरतें हमारी हलाला का हिस्सा होंगी, योगी जी मंदिर में घंटा बजाएंगे।

Sensex Today : Share Market में तेजी बरकरार, 61 हजार के ऊपर खुला Sensex

Sensex Today : सप्ताह के पहले कारोबारी दिन यानी सोमवार को (25 अक्टूबर) को घरेलू शेयर बाजार तेजी के साथ खुला, बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का प्रमुख इंडेक्स सेंसेक्स ( Sensex) 577 अंक बढ़कर 61,398 पर खुला। वहीं नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी ( Nifty) भी आज 8 अंकों की बढ़त के साथ 18,123.45 पर खुला।

Ashram-3 के शूटिंग स्थल पर बजरंग दल का हमला, जानें क्या है पूरा मामला

Ashram-3 के शूटिंग स्थल पर बजरंग दल (Bajrang Dal) के सदस्यों के द्वारा रविवार को हमला बोला गया। खबरों के अनुसार बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने फिल्म निर्माता प्रकाश झा (Prakash Jha) के चेहरे पर स्याही भी फेंकी। कार्यकर्ताओं ने वेब सीरीज की टीम के कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा भी। हालांकि इस पूरे मामले पर प्रकाश झा की तरफ से पुलिस में किसी भी तरह की शिकायत नहीं की गयी है।

T20 World Cup 2021: Pakistan के हाथों India की हार के बाद ट्रोल हो गए Akshay Kumar, जानें क्या है पूरा मामला

T20 World Cup 2021: टी 20 विश्व कप में अपने ब्लॉकबस्टर संघर्ष में भारत के खिलाफ पाकिस्तान की जीत के कुछ मिनट बाद, ट्विटर पर भारतीय फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार को ट्रोल करने वाले मीम्स आने लग गए। बता दें कि ट्विटर पर फैंस #पनौती करके ट्रेंड करवाने लगे। क्योकि अक्षय स्टेडियम से मैच को लाइव देख रहे थे। और भारत हार गया दरअसल अक्षय ने फिल्म हाउसफुल में खुद को पनौती बताया था जिस वजह से यूजर्स भी पनौती करके ट्रेंड करने लग गए।