होम देश मिस्टर इंडिया रह चुके Manoj Patil ने की आत्महत्या की कोशिश, Suicide...

मिस्टर इंडिया रह चुके Manoj Patil ने की आत्महत्या की कोशिश, Suicide Note में Sahil Khan को बताया जिम्मेदार

मिस्टर इंडिया रह चुके बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल (Mister India Body Builder Manoj Patil) ने मुंबई स्थित अपने घर पर आत्महत्या की कोशिश (Tries To Comit Suicide) की है। मिली जानकारी के अनुसार खुदकुशी से पहले मनोज ने एक नोट लिखा है जिसमें अभिनेता और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर साहिल खान (Sahil Khan) को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। यह सुसाइड नोट ओशिवारा के पुलिस अधिकारी के नाम लिखा गया है।

8 सेप्टेंबर को मनोज पाटिल ने साहिल खान के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दी थी कि साहिल खान उसे परेशान कर रहा है लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नही लिया इसलिए कल रात नींद की गोली खा के आत्महत्या करने की कोशिश की।

Sahil Khan पर साइबर बुलिंग का लगाया आरोप

Suicide Note
मनोज पाटिल इस वक्त कूपर अस्पताल में भर्ती हैं।

इस पत्र में मनोज पाटिल ने साहिल खान पर साइबर बुलिंग और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इतनी ही नहीं मनोज ने सोशल मीडिया पर ऑडियो पोस्ट कर अपने दर्द को बया किया है। मनोज पाटिल को मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें:

Sonu Sood के घर Income Tax का छापा, मचा हड़कंप

Bigg Boss Grand Finale: शो के 5 हफ्ते पूरे, जानिए कब और कैसे देख सकेंगे ग्रैंड फिनाले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

कौन हैं Damodar Mauzo? जिन्हें मिला है ज्ञानपीठ पुरस्कार

Konkani के साहित्यकार Damodar Mauzo को वर्ष 2022 के लिए प्रतिष्ठित Jnanpith award प्रदान किया गया है। भारतीय ज्ञानपीठ ने मंगलवार को बताया, "ज्ञानपीठ पुरस्कार चयन समिति ने वर्ष 2021 – 2022 के लिए ज्ञानपीठ पुरस्कार की घोषणा कर दी है।"

Happy Birthday Dharmendra: 86 साल के हुए धर्मेंद्र, जानें उनके जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

Happy Birthday Dharmendra: बॉलीवुड के हैंडसम हीरों धर्मेंद्र आज 86 साल के हो गए हैं। धर्मेंद्र का जन्म 8 दिसंबर 1935 को पंजाब के नसराली में हुआ था। जन्मदिन के मौके पर दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र के साथ फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। धर्मेंद्र ने अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में खास जगह बना ली हैं। उनके अभिनय के सभी लोग दिवाने हैं उन्हें हिन्दी सिनेमा में हैंडसम मैन के नाम से भी पुकारा जाता हैं। बता दें कि पंजाबी परिवार में जन्में धर्मेंद्र का करियर लाइफ इतना आसान नहीं था तो, आइए जानते हैं उनके जुड़े कुछ किस्से

Ashes 2021: Australia ने गाबा में England को 147 रनों पर किया ढेर, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने लिए पांच विकेट

Ashes 2021: ब्रिसबेन के गाबा में खेले जा रही Ashes सीरीज के पहले टेस्ट मुकाबले के पहले दिन Australia की टीम पूरी तरह से हावी। Australia ने पहली पारी में England को 147 रनों पर समेट दिया। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के नए कप्तान और तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट लेकर इंग्लैंड की टीम को सस्ते में समेट दिया। कमिंस के अलावा स्टार्क और हेजलवुड ने 2-2 विकेट लेकर इंग्लैंड को 147 रनों पर ही पूरी टीम को पवेलियन भेज दिया।

Earthquake: Gujarat के राजकोट में भूकंप के झटके, Richter scale पर 3.8 की तीव्रता रही

Earthquake: गुजरात के राजकोट के गोंडल में बुधवार की सुबह भूकंप के तेज झटके महसूस किए गए। सुबह-सुबह आये इस भूकंप से लोग खौफजदा हो उठे़। भूकंप के कई झटकों से डरे लोग घरों से बाहर निकलकर भागने लगे।