Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने रामनगरम में अपने परिवार के फार्महाउस में अपने बेटे की शादी आयोजित की। शादी ने सामाजिक गड़बड़ी के सभी मानदंडों को खारिज कर दिया, जिसे सरकार ने नागरिकों को पालन करने के लिए कहा है। जैसे ही शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, पूर्व सीएम देशभर के लोगों की आलोचना के घेरे में आ गए हैं।

उनके बेटे निखिल की शादी आज पूर्व कांग्रेस मंत्री एम। कृष्णप्पा की पोती से हुई। पूरे देश में लॉकडाउन मोड में वही पूर्व मुखमंत्री पर इस बात का कोई असर नहीं दिखाई दे रहे है|
जनता दल-सेक्युलर नेता ने बंगलौर को रेड ज़ोन ’घोषित करने के बाद से रामनगरम में विवाह स्थल को स्थानांतरित कर दिया, जबकि रामनगर ग्रीन ज़ोन’ के अंतर्गत आता है।
कथित तौर पर, कुमारस्वामी ने बीजेपी की राज्य सरकार वाईएस येदियुरप्पा की अनुमति ली थी और यह वचन दिया था कि परिवार के कार्यक्रम में मास्क, सैनिटाइटर पहनने और सामाजिक दूरी बनाए रखने सहित सभी नियमों का पालन किया जाएगा।
हालांकि, सियासी घमासान के बीच दोनों सीएम गर्मजोशी से निजी तालमेल साझा करते हैं। ” रामनगर जिला ग्रीन जोन है और इसलिए मैंने रामनगर में ही शादी करने का फैसला किया है। कुछ जिलों में कोरोनोवायरस महामारी एक चिंता का विषय है। लेकिन मैं प्रार्थना करता हूं कि इस जिले में इनमें से कोई भी मुद्दा नहीं उठना चाहिए। इस पारिवारिक समारोह में भी, हमारे पास कोई मुद्दा नहीं होना चाहिए, ”पूर्व सीएम ने कहा।
उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने बेटे की शादी के बाद आगे बढ़ने से पहले कोरोनोवायरस के खतरे का मूल्यांकन करने के लिए अपने परिवार के कई डॉक्टरों से परामर्श किया था।
“हमारे परिवार में ही, हमारे पास 12-13 डॉक्टर हैं जिनसे हमने सलाह ली और फैसला किया। मैं पार्टी कार्यकर्ताओं, ग्रामीणों और शुभचिंतकों से कार्यक्रम स्थल पर नहीं आने और अपने घर से युगल को आशीर्वाद देने का आग्रह करता हूं। भविष्य में, हम एक स्वागत समारोह आयोजित करेंगे और सभी को आमंत्रित करेंगे, ”कर्नाटक के पूर्व सीएम ने कहा।
Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.