Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रेस कांफ्रेस कर मध्यप्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस पार्टी को समर्थन देने का एलान किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा को सत्ता से बाहर रखने के लिए पार्टी ने यह निर्णय लिया है।

बता दें मध्यप्रदेश में बसपा के दो और राजस्थान में छह विधायक निर्वाचित हुए हैं। प्रेस कांफ्रेस में मायावती ने जहां कांग्रेस पार्टी को खरी-खरी सुनाई वहीं समर्थन देने की बात भी कही।

मायावती ने कहा कि भले ही हम कांग्रेस की कई नीतियों से सहमत नहीं हैं लेकिन हमारी पार्टी मध्य प्रदेश में उनका समर्थन करने के लिए सहमत हुई है और जरूरत पड़ी तो राजस्थान में भी समर्थन करेंगे।

उन्होंने कहा कि पांचों राज्यों में आए परिणाम दिखाते हैं कि छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश जैसे राज्यों में लोग भाजपा और इसकी नीतियों के पूरी तरह से खिलाफ थे और नतीजतन अन्य प्रमुख विकल्पों की कमी के कारण उन्होंने कांग्रेस का चयन किया है।

मायावती ने कहा कि बहुजन समाजवादी पार्टी का निर्माण ही कांग्रेस की वजह से हुआ है। उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से ही कांग्रेस पार्टी ने पिछड़ी जाती, जनजाती के विकास के लिए कोई कारगर कदम नहीं उठाया जिसकी वजह से पार्टी का निर्माण किया गया।

उन्होंने अपनी पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता का तहे दिल से धन्यवाद देते हुए कहा कि ये बात सच है कि हमारे कार्यकर्ताओं की मेहनत के बाद भी हम ज्यादा सीट जितने में सफल नहीं हो सके हैं। लेकिन जिन्होंने हमें वोट दिया है मैं उनका आभार प्रकट करती हूं।

मायवती के समर्थन करने के एलान के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर मायावती का आभार जताया।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.