होम विदेश Met Gala Event: Kim Kardashian का लुक बना चर्चा का विषय, Rihanna...

Met Gala Event: Kim Kardashian का लुक बना चर्चा का विषय, Rihanna पर फिर फिदा हुए लोग

Met Gala Event हमेशा चर्चा में रहता है। वजह है यहां पर अभिनेता और अभिनेत्रियों के अजीबो गरीब पहनावे। वैसे मेट गाला इवेंट मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट (Metropolitan Museum of Art Costume Institute) के लिए फंड रेजिंग इवेंट (Fundraising Event) है। यही वजह है कि सितारे लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए अजीबो गरीब कपड़े पहनकर इस इवेंट में शिरकत करते हैं।

न्यूयॉर्क में मेट गाला 2021 का आयोजन बहुत ही शानदार रूप से हुआ है। इस खास मौके पर हॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा। मेट गाला के पिंक कार्पेट पर इन अभिनेत्रियों ने अपने अजीबो-गरीब फैशन स्टाइल से दुनियाभर के लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा।

मेट गाला इवेंट में इन Black Look वाली महिला का काफी जिक्र हो रहा है। पूरे शरीर को काले रंग से कवर कर रखा है। इनका नाम है किम कार्दशियन (Kim Kardashian)। किम चर्चा का विषय बन गई हैं।

इस इवेंट में Barbadian Singer रिहाना (Rihanna) की भी खूब चर्चा हो रही है। रिहाना ने अपने लुक से एक बार फिर सभी को चौंका दिया है। वैसे अक्सर रिहाना अपने पहनावे को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स का पात्र बन जाती हैं।

Lil Nas रॉयल लुक प्रेजेंट करते हुए दिखे। उन्होंने Versace का गोल्डन आउटफ‍िट पहना था। इसके अलावा वे एक अन्य गोल्डन सुपरहीरो कॉस्ट्यूम में भी दिखे। उनके इस सुपरहीरो ड्रेस ने खूब अटेंशन ग्रैब किया।

Kendall Jenner ने न्यूड कलर का ट्रांसपेरेंट गाउन पहना था। स्टोन स्टडेड इस गाउन में केंडल शानदार दिख रहीं थी। यह आउटफ‍िट Givenchy द्वारा डिजाइन किया हुआ है।

दो हिस्सों में बंटा MET GALA 2021 में कई अतरंगी फैशन भी नजर आए. इस साल का थीम है ‘IN America: A Lexicon of Fashion’. यह थीम कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट ऑफ द मेट्रोपॉल‍िटन म्यूज‍ियम ऑफ आर्ट के 75वें वर्षगांठ का सम्मान करता है।

इस साल के MET GALA 2021 को Timothee Chalamet, Naomi Osaka और Billie Elish ने होस्ट किया है। गाला के सम्मान‍ित को-चेयर्स Anna Wintour, Head of Instagram Adam Mossari और Tom Ford हैं।

यहां देखें….Met Gala की शानदार तस्वीरें

यह भी है शानदार लुक

यह भी पढ़ें:

कांस में बिखेरा ऐश्वर्या ने जलवा, पॉप सिंगर रिहाना के साथ खिंचवाई तस्वीरें

रिहाना ने किसान आंदोलन पर किया ट्वीट, बॉलीवुड सेलेब्स ने बता दिया हम भारतीय हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Raghav Chadha ने Navjot Singh Sidhu को पंजाब की राजनीति की राखी सावंत कहा, हुए Troll

अगले साल 5 राज्‍यों में विधानसभा के चुनाव होने वाले है। 5 राज्‍यों में एक प्रमुख राज्‍य पंजाब भी है। इसलिए यहा पर भी राजनीतिक सरगर्मी तेज है। सभी पार्टियां किसानों के मुद्दे पर एक दूसरे पर हमलावर है। आज आम आदमी पार्टी (AAP) के पंजाब सह प्रभारी और दिल्ली के विधायक Raghav Chadha ने नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब की राजनीति की राखी सावंत (Rakhi Sawant) कह दिया है।

Allahabad High Court बार एसोसिएशन से आयकर वसूली मामले में आयकर विभाग को पुन: विचार करने का दिया आदेश

Allahabad High Court ने 40 लाख रुपये के आयकर वसूली मामले में इलाहाबाद उच्च न्यायालय बार एसोसिएशन से दायर याचिकाओं को आयकर...

Padmanabhaswamy temple के खातों के ऑडिट मामले में Supreme Court ने फैसला रखा सुरक्षित

श्री पद्मनाभ स्वामी नारायण मंदिर के खातों के ऑडिट मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया है। आज वरिष्ठ वकील अरविंद दातार ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का आदेश ट्रस्ट के लिए नही बल्कि केवल मंदिर के ऑडिट के लिए पारित किया गया था।

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh के ठिकानों पर Income Tax Department का छापा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh की मुसीबतें और बढ़ती जा रही है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) के बाद अब आयकर विभाग (Income Tax Department) ने शुक्रवार को उनसे जुड़ी परिसरों की तलाशी ली।