होम अपना प्रदेश MHADA Lottery Konkan Board 2021 Result : MHADA ड्रा के जरिए कोंकण...

MHADA Lottery Konkan Board 2021 Result : MHADA ड्रा के जरिए कोंकण मंडल के लिए 8,984 घरों का आवंटन दे रही है, mhada.ucast.in पर देखें LIVE

MHADA Lottery Konkan Board 2021 Result : MHADA ने कोंकण मंडल के 8,984 घरों के लिए लॉटरी से ड्रा करने की घोषणा की। लॉटरी का ड्रा डॉ. काशीनाथ घाणेकर नाट्यगृह, ठाणे में आयोजित किया गया। परिणाम को ऑनलाइन देखने के लिए विशेष लाइव स्ट्रीमिंग की व्‍यवस्‍था की गई है। इस ड्रा में सबसे कम आय वर्ग के लिए 6195 घर, निम्न आय वर्ग के लिए 1775, मध्यम आय वर्ग के लिए 234 और कुल 8205 घरों को शामिल किया गया है। इस ड्रा में उच्च आय वर्ग के लिए एक घर शामिल है।

MHADA Lottery Konkan Board 2021 Result यहां देखें...

MHADA के पास घर के लिए 2,46,650 आवेदन आए

घर के लिए MHADA के पास बड़ी संख्‍या में आवेदन आए क्योंकि इस क्षेत्र में बहुत से लोग अपने सपनों का घर चाहते हैं। MHADA ने घर के लिए अगस्त में आवेदन मांगे थे। आज जो लॉटरी के जरिए ड्रा निकाले जा रहे हैं उनमें मीरा रोड, विरार, नवी मुंबई और ठाणे जिले शामिल हैं। 8984 घरों के लिए कुल 2,46,650 आवेदन आए थें। आज की इस लॉटरी ड्रा कार्यक्रम में ठाणे के मेयर नरेश म्हस्के, मंत्री एकनाथ शिंदे, सतेज पाटिल, कपिल पाटिल, विनोद घोषालकर सहित अन्य मौजूद रहेंगे।

mhada.ucast.in पर देखें LIVE

केवल सीमित संख्या में उपस्थित लोगों को ही डॉ काशीनाथ घणेकर नाट्यगृह में प्रवेश की अनुमति होगी। MHADA द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार लोगों को ड्रा स्‍थल पर भीड़ जमा नहीं करनी चाहिए। उन्‍हें लाइव स्ट्रीमिंग के माध्यम से परिणाम को देखना चाहिए। साथ ही विस्तृत परिणाम, विजेताओं की सूची, प्रतीक्षा सूची इत्‍यादि परिणाम प्रक्रिया पूरी होने के कुछ घंटों के भीतर MHADA की आधिकारिक वेबसाइट पर अपडेट कर दी जाएगी। ड्रा के विजेताओं को SMS द्वारा भी सूचित किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Chhattisgarh News:’Omicron’ को लेकर स्वास्थ्य मंत्री ने की तैयारियों की समीक्षा, व्यवस्था में सुधार के दिए निर्देश

Chhattisgarh News: स्वास्थ्य मंत्री T. S. Singhdeo ने कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron) के खतरे को देखते हुए इसकी तैयारियों...

Shivraj सरकार की मंत्री ने कहा, ताबीज से ठीक होगा Corona

मध्य प्रदश की Shivraj सरकार की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर को बयानवीर माना जाता है। बयानों कारण हमेशा चर्चा में रहने वाली उषा ठाकुर ने अपने ताजा बयान में कहा है कि टंट्‍या भील के ताबीज लोग हर तरह की बीमारियों से ठीक रहते हैं।

Bollywood News Updates: Katrina Kaif की शादी में Salman Khan के परिवार को नहीं किया गया इन्वाइट? पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

CBSE ने परीक्षा में पूछा गुजरात दंगों से जुड़ा सवाल, शिकायत मिलने पर कहा- गलती हो गई

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) का कहना है कि कक्षा 12वीं की समाजशास्त्र परीक्षा के पेपर में गलती से 2002 के गुजरात दंगों से जुड़ा सवाल पूछ लिया गया था। बुधवार को परीक्षा आयोजित की गयी थी। सवाल था, "2002 गुजरात दंगे किस सरकार के कार्यकाल के दौरान हुए?" यह सवाल टर्म 1 प्रश्नपत्र में पूछा गया था।