होम अपना प्रदेश Shivraj सरकार की मंत्री ने कहा, ताबीज से ठीक होगा Corona

Shivraj सरकार की मंत्री ने कहा, ताबीज से ठीक होगा Corona

मध्य प्रदेश की Shivraj सरकार की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर को बयानवीर माना जाता है। बयानों कारण हमेशा चर्चा में रहने वाली उषा ठाकुर ने अपने ताजा बयान में कहा है कि टंट्‍या भील के ताबीज लोग हर तरह की बीमारियों से ठीक रहते हैं।

दरअसल मंत्री महोदया से कोरोनाकाल में हो रहे टंट्या भील के कार्यक्रम के आयोजन के संबंध में पत्रकारों ने जब उनसे सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि मामा का ताबीज सब रोग ठीक कर देता है।

एमपी में टंट्या भील को टंट्या मामा के नाम से भी जाना जाता है

मध्य प्रदेश की जनजातीय समूहों में टंट्या भील को टंट्या मामा के नाम से भी जाना जाता है। मध्यप्रदेश सरकार टंट्‍या भील के बलिदान दिवस पर पातालपानी पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लेकर एक बड़ा कार्यक्रम का आयोजन करना चाहती है।

पर्यटन और संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम को लेकर उत्तर दिया कि कहीं किसी प्रकार की व्यवधान नहीं आएगा। ठाकुर ने कहा कि टंट्‍या भील के ताबीज से लोग स्वास्थ्य लाभ हासिल करते हैं। उन्होंने कहा कि मेरी दृढ़ और आस्था और विश्वास है कि वहां कुछ व्यवधान नहीं होगा।

मंत्री उषा ठाकुर के इस बयान पर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता नरेन्द्र सलूजा ने कहा कि मध्यप्रदेश की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर के इस बयान के बाद शिवराज सरकार को कोरोना के तमाम प्रतिबंध व गाइडलाइन को हटा लेना चाहिए, वैक्सिनेशन की अनिवार्यता ख़त्म कर देना चाहिए।

वहीं एमपी कांग्रेस के एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने अपने ट्‍वीट में कहा कि मुख्यमंत्री शिवराजजी, कोरोना की तीसरी लहर को लेकर नाहक परेशान मत होइए। आप अनावश्यक आपदा में अवसर खोजते रहते हैं। आपकी अधीनस्थ मंत्री बहन उषा ठाकुरजी के अनुसार कोई भी प्रतिबंध नहीं है! सब यूं ही ठीक हो जाएगा? इसे कहते हैं इसे कहते हैं- ‘घर मे छोरा-गांव में ढिंढोरा!’

मालूम हो कि इससे पहले शिवराज सरकार के एक और मंत्री कमल पटेल ने खुद मुख्यमंत्री शिवराज चौहान को ही टंट्‍या मामा का अवतार बता दिया था। कमल पटेल ने कहा था कि टंट्या मामा लड़कियों का विवाह करवाते थे, हमारे मामा (शिवराज सिंह चौहान) भी ऐसा ही करते हैं।

चाटुकारिका की हद पार करते हुए पटेल ने कहा कि टंट्या मामा अमीरों को लूटकर गरीबों में दौलत बांटते थे। हमारे मुख्यमंत्री लूट नहीं करते हैं, लेकिन वह अमीरों से कर लेते हैं और गरीबों के लिए खर्च करते हैं।

इसे भी पढ़ें: Madhya Pradesh के सीएम शिवराज सिंह चौहान तीन सौर ऊर्जा परियोजनाओं का करेंगे भूमिपूजन, 1500 MW बिजली का होगा उत्पादन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

PESB GAIL Recruitment 2022: गेल में निकली भर्ती, 31 मार्च तक करें अप्लाई

PESB Gail Recruitment 2022: Gail में भर्ती के लिए आवेदन पत्र जारी किया गया है।

Lata Mangeshkar की स्वास्थ्य में सुधार, लेकिन अभी भी हैं ICU में

Lata Mangeshkar अभी आइसीयू वार्ड में हैं। डॅा. प्रतीत समदानी ने उनके स्वास्थय की जानकारी देते हुए बताया कि उनकी सेहत में अब सुधार हो रहा हैं

Odisha News: केंद्रीय मंत्री Bishweswar Tudu के खिलाफ FIR दर्ज, अधिकारियों ने लगाया मारपीट का आरोप

Odisha News: केंद्रीय मंत्री बिश्वेश्वर टुडू (Bishweswar Tudu) पर शुक्रवार को ओडिशा के मयूरभंज जिले में दो सरकारी अधिकारियों की पिटाई करने का आरोप लगा है।

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने की कई जिलों के DM से बातचीत, सरकारी योजनाओं की स्थिति का लिया फीडबैक

प्रधानमंत्री Narendra Modi ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विभिन्न ज़िलों के DM से बातचीत की है। उन्‍होंने अधिकारियों से उनके ज़िलों...