Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

मिर्जापुर 2 ने दर्शकों के बीच तहलका मचा दिया है। वहीं दूसरी तरफ इस पर कुछ राजनेता आपत्ति भी जता रहें है। राजनेताओं का कहना है कि इस वेब सीरिज के जरिए मिर्जापुर की छवी खराब की जा रही है।

अपना दल से सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा है कि वेब सीरिज के जरिए जिले की छवी को खराब किया जा रहा है। साथ ही इन्होंने जांच करके कार्रवाई करने की मांग की है। अनुप्रिया पटेल मिर्जापुर से सांसद हैं।

अनुप्रिया पटेल ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मिर्ज़ापुर विकासरत है। यह समरसता का केंद्र है। मिर्जापुर वेब सीरिज के जिरए इस जिले छवी हिंसक रुप में पेश किया जा रहा है। इस सीरिज के दम पर जातिय वैमन्सय भी फैलाया जा रहा है। उन्होंने जांच की मांग की है।

सांसद अनुप्रिया पटेल के बयान का समर्थन करते हुए कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने कहा कि वैसे तो निर्माताओं को आजादी है कि वो अपने विचार के हिसाब से फिल्म, वेब सीरीज़ बनाए, लेकिन किसी समुदाय, शहर, वर्ग को, विशेष स्थान के या किसी स्थान के नुकसान तो नहीं हो रहा है ये भी देखना चाहिए। मैं सरकार से सेंसरशिप की मांग करता हूं।

बता दें कि मिर्जापुर वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 22 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। इस सीरीज को 23 अक्टूबर को रिलीज होना था, लेकिन इसे कुछ घंटे पहले ही रिलीज कर दिया गया। मिर्जापुर 2 में दिव्येंदु शर्मा, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकारों ने काम किया है।

इसके साथ ही कुछ नए एक्टर्स भी इस सीरीज का हिस्सा बने हैं। इसका निर्देशन गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई ने किया है। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी इसके प्रोड्यूसर हैं।

‘मिर्ज़ापुर’ की पॉपुलैरिटी का आलम यह है कि इसके ट्रेलर को यूट्यूब पर अब तक 2.5 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देख डाला है।

मिर्ज़ापुर के डॉन और कालीन व्यापारी ‘कालीन भईया’ (पंकज त्रिपाठी) की, जिनकी मर्ज़ी के बिना यहां पत्ता तक नहीं हिलता है। कालीन भईया के सुपुत्र हैं ‘मुन्ना भईया’ (दिव्येंदु शर्मा) और सारे फसाद की जड़ या यूं कहें कि सारा रायता इन्हीं का फैलाया हुआ है। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि एक रात नशे में चूर मुन्ना भईया एक बारात में जबरन एंट्री ले लेते हैं और मौज मस्ती में गोली चला देते हैं जो सीधे दूल्हे को लगती है और बारात मातम में बदल जाती है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.