Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पीएम मोदी ने कर्नाटक की धरती से कांग्रेस को ललकारना शुरू कर दिया है। वो सिर्फ अपने भाषणों से बीजेपी के जीत के रथ को ही नहीं खीच रहे बल्कि कांग्रेस के रथ को पीछे भी धकेल रहे हैं। पीएम मोदी की आज तीन रैलियां थी। इन रैलियों में पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष, सिद्धरमैया सरकार समेत पूरी कांग्रेस को लपेटे में लिया। पीएम मोदी ने कर्नाटक के चामराजनगर जिले के सांथेमरहल्ली में रैली को संबोधित करते हुए कहा, कर्नाटक में बीजेपी की हवा नहीं आंधी चल रही है। पीएम ने कहा कि जनता की तपस्‍या बेकार नहीं जाएगी। पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा मनमोहन सिंह ने कहा था हर गांव में बिजली पहुंचाएंगें, माता जी सोनिया ने कहा कि 2009 तक हर घर में बिजली पहुंचाएंगे लेकिन किसी ने वादा पूरा नहीं किया।  पीएम मोदी ने कहा कि जिन गांव ने बिजली नहीं देखी तो उन गांवों में बिजली पहुंचाने का काम हमारी सरकार ने किया है।

पीएम मोदी ने कहा कि राहुल अति उत्‍साह में मर्यादा तोड़ते हैं। उन्‍होंने मनमोहन सिंह का अनादर किया है। पीएम मोदी ने कहा कि सरकार की वजह से यहां न तो लॉ है और ना ऑर्डर है। इतना ही नहीं लोकायुक्‍त भी सलामत नहीं है। पीएम मोदी ने राहुल के 15 मिनट वाले बयान पर बोलते हुए कहा कि अगर राहुल गांधी बिना कागज पकड़े 15 मिनट बोलते हैं तो यह बड़ी बात होगी। वंदे मातरम पर भी राहुल गांधी को ज्ञान नहीं है। पीएम मोदी ने उल्टा राहुल गांधी को चुनौती देते हुए कहा कि  ‘…आप नामदार हैं हम तो कामदार हैं। हम तो आपके पास बैठ भी नहीं सकते लेकिन नामदार, आपकी बातों से हमें चोट नहीं पहुंची है क्‍योंकि हम तो सदियों से ऐसी बातें सहते आए हैं।

वहीं दूसरी ओर बेलगावी के उडुपी में जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि  आप लोगों के प्यार ने भाषा की बाधा को तोड़ दिया है। पीएम ने कहा कि ये परशुराम की सृष्टि है, ये प्रकृति हमें सहजीवन का संदेश देती है। इसी धरती के बेटे गुरुराज पुजारी ने दुनिया के अंदर हिंदुस्तान का माथा ऊंचा कर दिया है।  जब देश में जनसंघ का झंडा कहीं नहीं लहराता था तो 40 साल पहले जनसंघ के लोगों को नगरपालिका में चुनकर भेजा जाता था। तब देश की नगरपालिकाओं में उडुपी नगरपालिका नंबर 1 पर आती रहती थी। उडुपी, जनसंघ और भाजपा का नाता सफलता से जुड़ा है।  उडुपी ने देश को बैंक दिया और हमने गरीबों को बैंकों से जोड़ा। 31 करोड़ से ज्यादा, 40 फीसदी आबादी बैंकिंग व्यवस्था से बाहर थी। हमने जनधन योजना के जरिए लोगों के बैंक खाते जीरो बैलेंस से खोले। पीएम मोदी ने कहा कि गांधी जी की आखिरी इच्छा थी कि कांग्रेस को बिखेर दो. देश में जिन भी राज्यों को मौका मिला उन्होंने यह करके दिखाया. अब कर्नाटक की बारी है. अब कर्नाटक को यह काम करने का मौका मिला है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.