Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए जहां कांग्रेस जनता का दिल जीतने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती नजर आ रही है। वहीं सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सूरत के अकलामुखी हनुमान मंदिर में चुनाव प्रचार के लिए भारी जनसभा को संबोधित किया।

इस जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर सीधे हमला करते हुए कहा कि जब गुजरात की जनता ने कांग्रेस से उनके 50 साल के शासनकाल का हिसाब मांगा तो कांग्रेस बीजेपी से हिसाब मांगने लगी। 22 सालों में बीजेपी ने क्या काम किया, इसका हिसाब पूछ रहे हैं, तो मैं कहता हूं कि इन वर्षों में बीजेपी ने अच्छे-अच्छों में मंदिर जाने की आदत डाल दी। कांग्रेस हमेशा मोरारजी देसाई और सरदार वल्लभभाई पटेल को अपमानित करती रही है।

मोदी ने नोटबंदी के सवालों पर जवाब देते हुए कहा कि नोटबंदी से कांग्रेस के नेताओं को नुकसान हुआ है। कालाधन बाहर लाने के लिए नोटबंदी की गई थी। 8 नवंबर से एक साल तक कालाधन रखने वाले को नींद नहीं आ रही है। हमने नोटबंदी के बाद सरकार की आंखों में धूल झोंकने के लिए बनाई गई फर्जी कंपनियों पर ताला लगवा दिया है। छोटे से रूम से 400 कंपनियां रजिस्टर कर लोग सरकार से फरेब कर रहे थे। कालाधन का कारोबार करने वाले 18 लाख लोगों की धरपकड़ की गई।

वहीं मोदी ने दहेज-घोघा फेरी सर्विस को सूरत और सौराष्ट्र के लिए महत्वपूर्ण बताते हुए कहा कि पहले सौराष्ट्रवासियों को घर पहुंचने में 6 घंटे लगते थे। मगर अब फेरी सर्विस से यह सफर मात्र तीन घंटे का रह गया है। केंद्र सरकार यहीं नहीं रुकेगी, आने वाले समय में हम मुंबई से सूरत होते हुए कच्छ को जोड़ने का प्रयास करेंगे।

आपको बता दें कि मोदी ने 80 मिनट तक भाषण दिया। जानकार बताते हैं कि मोदी जब प्रदेश के सीएम थे, उस समय 40 मिनट से ज्यादा का भाषण नहीं देते थे। ऐसा पहली बार हुआ है कि उन्होंने लगातार 80 मिनट तक वडोदरा में जनसभा को संबोधित किया है।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.