Want create site? Find Free WordPress Themes and plugins.

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से बुधवार को आयोजित इफ्तार पार्टी में शिरकत करेंगे। पहले मीडिया में ऐसी खबरें आई थीं कि कांग्रेस की ओर से मुखर्जी को इफ्तार पार्टी के लिए न्यौता नहीं भेजा गया है। लेकिन कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सोमवार की रात को इस संबंध में ट्विटर पर जानकारी दी, कि राहुल गांधी ने मुखर्जी को इफ्तार में आने का न्यौता दिया है जिसे पूर्व राष्ट्रपति ने स्वीकार कर लिया है।

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी की तरफ से यह पहली इफ्तार पार्टी है। कांग्रेस दो साल बाद इस वर्ष ताज पैलेस में इफ्तार पार्टी का आयोजन कर रही है जिसमें कांग्रेस के तमाम वरिष्ठ नेताओं के अलावा विपक्ष के भी नेताओं को आमंत्रित किया गया है। मुखर्जी ने सात जून को नागपुर में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ(आरएसएस) मुख्यालय में आयोजित एक समारोह में हिस्सा लिया था। जिसके बाद यह अटकलें लगाई जाने लगी थीं कि कांग्रेस की तरफ से संभवत मुखर्जी को इफ्तार का निमंत्रण नहीं भेजा जाएगा।

लेकिन सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, कि कई मीडिया घरानों ने कांग्रेस अध्यक्ष की तरफ से इफ्तार के आयोजन में श्री मुखर्जी को न्यौता देने को लेकर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने लिखा कांग्रेस अध्यक्ष ने श्री मुखर्जी को न्योता भेजा है जिसे पूर्व राष्ट्रपति ने स्वीकार भी कर लिया है। इसके बाद श्री मुखर्जी को इफ्तार पार्टी के न्योते को लेकर लगाई जा रही अनचाही अटकलों पर अब शायद विराम लग जाएगा। वहीं एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा आयोजित इफ्तार पार्टी में भी प्रणब मुख़र्जी शामिल हुए थे।

Did you find apk for android? You can find new Free Android Games and apps.