होम मनोरंजन Manoj Patil को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में मुंबई पुलिस...

Manoj Patil को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में मुंबई पुलिस ने Sahil Khan के खिलाफ दर्ज किया केस

हाल ही में खबर आई थी कि मिस्टर इंडिया रह चुके बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल (Mister India Body Builder Manoj Patil) ने मुंबई स्थित अपने घर पर आत्महत्या की कोशिश (Tries To Comit Suicide) की थी। अब इस मामले में मुंबई पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। बता दें कि मुंबई ओशिवारा पुलिस ने एक्टर साहिल खान, जूनेद कालिवाला, रूबल दंडकर और राज फ़ौजदार के ख़िलाफ़ मनोज को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में आईपीसी की धारा 306, 511, 500, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

Sahil Khan पर साइबर बुलिंग का लगाया आरोप

दरअसल खुदकुशी से पहले मनोज ने एक नोट लिखा था, जिसमें अभिनेता और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर साहिल खान (Sahil Khan) को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है। यह सुसाइड नोट ओशिवारा के पुलिस अधिकारी के नाम लिखा गया था। 8 सेप्टेंबर को मनोज पाटिल ने साहिल खान के खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दी थी। कि साहिल खान उसे परेशान कर रहा है। लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नही लिया।

manoj

वहीं इस मामले में साहिल खान ने इन आरोपों पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सफाई दी। साहिल ने भी जवाब में मनोज पर गंभीर आरोप लगाए हैं। साहिल के मुताबिक, खुदकुशी की कोशिश करने वाले मनोज पाटिल ने राज फौजदार को नकली और एक्सपायर्ड हो चुकी स्टेरॉयड बेची थीं। जब राज फौजदार ने साहिल को इस बात की जानकारी दी तो साहिल ने इस रैकेट का भंडाफोड़ करने‌ के लिए मनोज के खिलाफ सोशल मीडिया पर बातें लिखीं थी। 

ये भी पढ़ें: मिस्टर इंडिया रह चुके Manoj Patil ने की आत्महत्या की कोशिश, Suicide Note में Sahil Khan को बताया जिम्मेदार

Jiah Khan Suicide Case: जिया खान खुदकुशी मामले में कोर्ट ने CBI की याचिका खारिज की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Prime Minister Narendra Modi सुबह में 10 बजे देश को संबोधित करेंगे

Prime Minister Narendra Modi देश को सुबह 10 बजे संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालाय की ओर से इस संबंध में जारी दी गई है।

APN Live Update: पीएम मोदी आज देश को करेंगे संबोधित

APN Live Update: पीएम मोदी आज देश को संबोधित करेंगे। आज सुबह 10 बजे प्रधानमंत्री राष्ट्र की जनता को देश में कोरोना...

T20 World Cup : Scotland ने Oman को हराकर सुपर 12 में जगह बनाई, सुपर 12 में भारत के ग्रुप में पहुंची स्कॉटलैंड

T20 World Cup के क्वालिफाइंग मुकाबले में Scotland ने Oman को 8 विकेट से हराकर सुपर 12 में प्रवेश किया। ओमान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 122 रन बनाए। जवाब में स्कॉटलैंड ने 2 विकेट खोकर लक्ष्य की प्राप्ति कर ली।

Ananya Panday से आज 2 घंटे तक हुई पूछताछ, NCB ने कल फिर 11 बजे बुलाया

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी और अभिनेत्री Ananya Panday से 2 घंटे तक पूछताछ करने के बाद कल भी बुलाया है। वो कल सुबह 11 बजे अपना बयान दर्ज कराने के लिए फिर NCB के ऑफिस जाएंगी।