होम देश Navjot Singh Sidhu ने Amarinder Singh को कृषि कानूनों का बताया शिल्पकार,...

Navjot Singh Sidhu ने Amarinder Singh को कृषि कानूनों का बताया शिल्पकार, कहा- “1-2 उद्योगपतियों के लिए किसानों को किया बर्बाद”

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एक बार फिर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Former CM of Punjab Capt Amarinder Singh ) पर हमला बोला है। उन्होंन तीनों कृषि कानून (Three Farm Law) पर बात करते हुए कहा कि, इन तीनों कानून  के शिल्पकार कैप्टन अमरिंदर सिंह ही हैं। उन्होंने आगे कहा, पंजाब में अंबानी (Ambani) को लाने वाले कैप्टन  ही हैं।

Navjot Singh Sidhu ने किया ट्वीट

पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कैप्टन अमरिंद सिंह का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि, “तीनों कानून के शिल्पकार कैप्टन अमरिंदर सिंह ही हैं। पंजाब की किसानी में अंबानी को लाने वाले यही हैं। ये वहीं है जिन्होंने एक- दो उद्योगपतियों के लिए पंजाब के छोटे व्यापारियों और मजदूरों को बर्बाद कर दिया।”

नवजोत सिंह सिद्धू कैप्टन अमरिंदर पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। वे किसी न किसी मुद्दे को लेकर कैप्टन पर ट्विटर और मीडिया के जरिए वार करते रहते हैं। बता दें कि किसानों को लेकर कैप्टन कई बार कह चुके हैं कि केंद्र को उनकी मांगों को स्वीकार कर लेना चाहिए। अब इनपर खुद तीनों कानून का शिल्पकार होने का आरोप लग रहा है।

विधानसभा चुनाव से पहले वार

पंजाब में विधानसभा चुनाव से बहुत पहले हो दोनों नेताओं के बीच अंदरुनी लड़ाई चल रही है. सिद्धू के साथ लंबे समय तक चले संघर्ष के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह मुख्यमंत्री पद छोड़ना पड़ा था। जबकि उनकी विरोध के बावजूद सोनिया गांधी ने नवजोत सिंह सिद्धू तो पंजाब प्रदेश का कांग्रेस अध्यक्ष बना दिया।

गौरतलब है पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और अन्य राज्यों के किसान केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीनों कृषि कानून के खिलाफ पिछले 1 साल से दिल्ली की दहलीज पर आंदोलन कर रहे हैं। किसान तीनों कानूनों को काला कह रहे हैं और इसे रद्द करने की मांग कर रहे हैं। किसान दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर, टिकरी बॉर्डर और सिंघु बॉर्डर पर डटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें:

क्‍या Navjot Singh Sidhu ने कांग्रेस को कॉमेडी शो में बदल दिया है? ये हैं 5 कारण

Farmers Protest: किसान बिल वापसी से पहले कर रहे हैं घर वापसी? Bhartiya Kisan Union ने बताई सच्चाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

APN News Live Updates: ओमिक्रॉन की दस्तक से बढ़ा खतरा, राज्यों में अलर्ट

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रिका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है।

Bollywood News Updates: 9 दिसंबर को Vicky Kaushal की दुल्हनिया बनेंगी Katrina Kaif, पढ़ें Entertainment से जुड़ी सभी खबरें

Bollywood News Updates: बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों कुछ ही दिन में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में खबर फैली थी कि सलमान खान और उनकी फैमिली राजस्थान में कैटरीना की शादी में शामिल होगी। पर अब India Today की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की बहन अर्पिता ने इन सभी बातों पर विराम लगा दिया है।

कर्नाटक में मिले Omicron वैरिएंट के दो मामले, पढ़ें 2 दिसंबर की सभी बड़ी खबरें

APN News Live Updates: दुनिया भर में Omicron का खौफ देखने को मिल रहा है। साउथ अफ्रीका में लॉकडाउन लगा दिया गया है। ओमिक्रोन वेरिएंट अब 25 देशों में फैल गया है। दरअसल कोविड के नए स्ट्रेन ने अब अमेरिका (US) और यूएई (UAE) में भी दस्तक दे दी है। भारत में भी कुछ मामले पाए जाने की संभावना है। भारत में भी हाई रिस्क वाले देशों से आए 6 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Supreme Court ने Tripura और Bengal हिंसा को एक जैसा माना, अब हाईकोर्ट में होगी मामले की सुनवाई

Tripura में हुई हिंसा के मामले की सुनवाई गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट में हुई। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने त्रिपुरा सरकार के खिलाफ TMC के द्वारा लगाए गए आरोपों को हाईकोर्ट के सामने रखने को कहा है। कोर्ट ने TMC के आरोपों को बंगाल चुनाव के दौरान हुई हिंसा में TMC के खिलाफ लगाए गए आरोपों के समान माना है। बता दें कि TMC और अन्य दलों द्वारा त्रिपुरा हिंसा में जांच को लेकर याचिका दाखिल की गई थी।