होम मनोरंजन Navratri 2021 Garba Look : Nia Sharma का गरबा अवतार हो रहा...

Navratri 2021 Garba Look : Nia Sharma का गरबा अवतार हो रहा है ट्रेंड, फैंस बोले फिर हो गया प्यार

निया शर्मा (Nia Sharma) का गरबा लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। नवरात्रि (Navratri) का त्योहार शुरु हो चुका है। यह त्योहार गरबा (Garba) प्रेमियों के लिए काफी खास माना जाता है। नवरात्र में लोग शाम के समय पारंपरिक परिधानों में सज- संवरकर गरबा खेलने के लिए जाते हैं। जब बात गरबा की आती है तो टीवी सितारे और बॉलीवुड सितारे पीछे नहीं रहते हैं। सितारों के नए नए अंदाज में गरबा लुक ट्रेंड करने लगता है। नवरात्रि की शुरूआत होते ही निया शर्मा (Nia Sharma) का गरबा लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

राहुल वैद्य के साथ निया शर्मा का नया गाना गरबे की रात का टीजर सामने आ गया है। इसमें निया पूरी तरह से गरबा लुक में दिख रही हैं। टीजर आने के बाद निया का गरबा लुक खूब ट्रेंड कर रहा है।

निया शर्मा का गरबा लुक देखकर फैंस पागल हो गए हैं। लोग उनके कमेंट बॉक्स में कह रहे हैं कि निया तुम्हे देखकर फिर से प्यार हो गया।

निया शर्मा का यह गरबा लुक देखकर फैंस उन्हें ढेरों प्यार दे रहे हैं। इस लुक में निया कफी सुंदर लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक से लड़कियों को नया आईडिया दे दिया है।

गरबा लुक में निया इतनी शानदार लग रही हैं कि फैंस की नजरें उनसे हट नहीं रही हैं। निया के लुक की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है।

पिंक लहंगे में निया सभी को घयाल कर रही हैं। वैसे जब भी गरबा लुक की बात होती है तो निया की खूब चर्चा होती है।

निया के फैंस उनकी तारीफ करते हुए लिख रहे हैं कि आप हमेशा Out of the box होकर खुद को नया लुक देती हैं।

निया अपने लुक से सभी के दिलों पर राज कर रही हैं।

निया का शानदार लुक

यह भी पढ़ें:

Navratri Special: बॉलीवुड के टॉप 5 गरबा Songs, इन गानों के बिना पूरा नहीं होता गरबा का आयोजन

Kajol ने की अपनी Upcoming Film ‘द लास्ट हुर्राह’ की अनाउंसमेंट, जल्द शुरू होगी शूटिंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Corona का बढ़ रहा है खतरा, Delhi CM Arvind Kejriwal ने PM Modi से की यह मांग

भारत कोरोना (Corona) की दूसरी लहर (Second Wave) से बाहर निकल गया  है लेकिन तीसरी लहर (Third Wave) की आहट तेजी से सुनाई दे रही है। मामले एक बार फिर बढ़ते जा रहे हैं। 24 घंटों के भीतर 8 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं। वहीं जानकारों ने पहले ही कह दिया था कि तीसरी लहर में बच्चे सबसे अधिक शिकार होंगे। यह बात सच होती दिख रही है। कोरोना मरीजों में छात्रों की संख्या सबसे अधिक दिख रही है।

COVID-19: नए वैरिएंट से फिर बढ़ रहा है कोरोना का खतरा, PM Modi ने बुलाई बैठक

COVID-19: हमारा देश कोरोना वायरस के खिलाफ जंग पूरी मजबूती से लड़ रहा है। इसी क्रम में भारत में COVID-19 वैक्सीन के 100 करोड़ से ज्यादा डोज लग चुके हैं। लेकिन अभी हाल ही में दक्षिण अफ्रीका में कोविड-19 का एक नया वैरिएंट पाया गया है और वो कोविड 19 की वैक्‍सीन का डोेज ले चुके लोगों को भी प्रभावित करने में सक्षम है और इसी के मद्देनजर PM Narendra Modi शनिवार सुबह 10:30 बजे COVID-19 स्थिति और टीकाकरण पर शीर्ष सरकारी अधिकारियों के साथ बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

Mumbai: मंत्री Nawab Malik का आरोप, उन्हें भी Anil Deshmukh की तरह फंसाया जा सकता है

Mumbai एनसीबी प्रमुख समीर वानखेड़े से दो-दो हाथ करने वाले महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी पार्टी के नेता नवाब मलिक ने खुद को असुरक्षित बताया है लेकिन साथ ही सुरक्षा लेने से भी इनकार कर दिया है। नवाब मलिक ने शक जताया है कि हो सकता है कि उन्हें भी महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की तरह कथित तौर पर झूठे केस में फंसाया जा सकता है।

Happy Birthday Himanshi Khurana: मिस लुधियाना रह चुकीं है एक्ट्रेस, जानें उनके जीवन से जुड़े कुछ अनसुने किस्से

Happy birthday Himanshi Khurana: मशहूर पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना का जन्म 27 नवंबर, 1991 को पंजाब में हुआ। एक्ट्रेस आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। हिमांशी खुराना को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। क्योंकि शो बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद उनकी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। गायिका के अलावा वह एक मॉडल, और अभिनेत्री भी हैं जो मुख्य रूप से पंजाबी भाषा की फिल्मों में काम करती हैं।