होम देश Navratri 2021: तस्वीरों में देखें नेताओं की नवरात्रि, Adityanath से लेकर...

Navratri 2021: तस्वीरों में देखें नेताओं की नवरात्रि, Adityanath से लेकर Chirag Paswan तक मां दुर्गा की भक्ति में हुए लीन

Navratri 2021: देश भर में नवरात्रि को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। आम से लेकर खास तक हर्ष और उल्लास के साथ मां दुर्गा की भक्ति में लीन हैं। राजनीति के मैदान में हाथ अजमाने वाले राजनेता भी भक्ति में लीन हैं। योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath), चिराग पासवान (Chirag Paswan), हेमंत सोरेन (Hemant Soren) और शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) जैसे नेताओं ने ट्विटर पर फोटो पोस्ट किया है।

yogi

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया है कि नवरात्रि का पावन पर्व शक्ति की आराधना और आध्यात्मिक जागरण का महानुष्ठान है। आज गौरखनाथ मंदिर में देवी स्वरूपा नौ कुमारी कन्याओं के चरण प्रक्षालन कर विधि-विधान से पूजन एवं आरती सम्पन्न करने के उपरांत उन्हें भोजन प्रसाद ग्रहण कराया तथा दान-दक्षिणा देकर प्रणाम किया।

yogi 2

लोजपा नेता चिराग पासवान ने ट्वीट किया कि आज श्री दुर्गा अष्टमी के अवसर पर कन्यापूजन किया और माता रानी का आशीर्वाद लिया। जय माता दी।

chirag paswan 1 1 edited
chirag paswan 3

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेने ने ट्वीट किया कि दुर्गाष्टमी के पावन अवसर पर सभी को अनेक-अनेक शुभकामनाएं और जोहार।

hemant soren 1

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कन्या भोज का आयोजन कर मां अम्बे स्वरूपा कन्याओं की पूजा-अर्चना की। बेटियों के चरण से आज निवास धन्य हो गया। बेटियों की उपस्थिति ऐसी कि मानों स्वयं माता मेरे समक्ष प्रत्यक्ष हों।

Navratri 2021: आज महानवमी, जानें हवन-पूजा का शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

shivraj singh

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Amit Shah in Kashmir:तस्वीरों में देखें अमित शाह का कश्मीर दौरा

Amit Shah in Kashmir: केंद्रीय गृहमंत्री Amit Shah जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। आज सोमवार को उनके दौरे का अंतिम दिन है। केंद्र सरकार ने 5 अगस्त 2019 को धारा 370 के तहत जम्मू-कश्मीर को मिले विशेष दर्जे को समाप्त कर दिया था।

फिल्ममेकर हंसल मेहता ने NCB पर साधा निशाना, कहा- Sameer Wankhede को इस्तीफा देना चाहिए

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में एक गवाह द्वारा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के खिलाफ लगाए गए नए आरोपों पर हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने प्रतिक्रिया दी है। हंसल मेहता ने ट्विटर पर समीर वानखेड़े के इस्तीफे की मांग की, जब तक कि आरोप सही साबित नहीं हो जाते।

India Covid-19 Update : देश में Corona Cases की कमी, जानिए राज्यों में कितने हैं Case

देश में आज साेमवार को दैनिक कोरोना ग्राफ ने सुधार किया है, देश ने 14,306 ताजा कोरोना के मामले दर्ज किए गए हैं, जो कि कल की तुलना में 10% कम है। अभी रिकवरी रेट 98.18 फीसदी है।

सपा नेता Adnan Khan ने फेसबुक पर हिंदुओं को धमकाया, Swatantra Dev Singh ने कहा- योगी सरकार में नफरत फैलाने वालों को जेल से...

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के यूथ विंग टांडा विधानसभा से अध्यक्ष अदनान खान (Adnan Khan) ने सोशल मीडिया पर लाउडस्पीकर बजाने को लेकर हिंदुओं को धमकी दी है। औरतों को गुलाम बनाकर रखने वाले मानसिकता वाले इस नेता ने कहा कि एक बार उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार आने दो औरतें हमारी हलाला का हिस्सा होंगी, योगी जी मंदिर में घंटा बजाएंगे।