होम अपना प्रदेश Nawab Malik ने एक बार फिर Sameer Wankhede पर साधा निशाना, तस्वीर...

Nawab Malik ने एक बार फिर Sameer Wankhede पर साधा निशाना, तस्वीर जारी कर मां के दो डेथ सर्टिफिकेट बनवाने का लगाया आरोप

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम मुंबई ड्रग्‍स मामले में सामने आने के बाद से महाराष्‍ट्र सरकार में मंत्री Nawab Malik लगातार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) और मुबंई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला बोल रहे हैं। अब उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक डॉक्‍यूमेंट की फोटो शेयर करते हुए मुंबई एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े पर एक बार फिर निशाना साधा है। नवाब मलिक ने वानखेड़े पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपनी मां जाहिदा दाऊद वानखेड़े के दो अलग-अलग डेथ सर्टिफिकेट बनवाए हैं और उनके दोनों सर्टिफिकेट में अलग-अलग धर्म लिखा है। उन्‍होंने ट्वीट किया, ”एक और फर्जीवाड़ा, अंतिम संस्कार के लिए मुसलमान और सरकारी दस्तावेज के लिए हिन्दू ? धन्य है Dawood Dnyandeo”


इससे पहले नवाब मलिक ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह टोपी पहने नजर आ रहे थे। उन्‍होंने निकाह की फोटो ट्वीट कर लिखा था- ‘कबूल है, कबूल है, कबूल है’ यह क्या किया तुने Sameer Dawood Wankhede?’

नवाब मलिक पिछले कई दिनों से समीर वानखेड़े पर निशाना साध रहे हैं

बता दें कि एनसीपी नेता Nawab Malik पिछले कई दिनों से समीर वानखेड़े और एनसीबी के ऊपर हमलावर हैं उन्होंने क्रूज जहाज पर एनसीपी की छापेमारी को फर्जी बताया था और यह भी कहा था कि एनसीबी की ओर से जो भी कार्रवाई की जा रही है वह लोगों को फंसाने के इरादे से है। उन्होंने समीर वानखेड़े पर यह भी आरोप लगाया था उन्होंने साल 2006 में इस्लाम धर्म के अनुसार निकाह किया था। उन्होंने एक बयान में यह भी कहा था कि यह आश्चर्यजनक है कि एनसीबी जैसी एजेंसी नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) कानून के तहत आने वाली दवाओं और तंबाकू से जुड़ी वस्तुओं के बीच अंतर नहीं कर सकती है।

यह भी पढ़ें: NCP नेता Nawab Malik ने किसानों से कहा- लड़ाई जारी रखिए, जीत जरूर होगी

All 3 Farm Law Repealed: केंद्र सरकार के फैसले पर बोले NCP नेता Nawab Malik- ”चुनाव में हार के डर से PM ने क़ानूनों…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Modi Government ने दिल्ली-NCR में प्रदूषण नियंत्रण के लिए टास्क फोर्स का गठन किया

सुप्रीम कोर्ट में गुरुवार को दिल्ली-एनसीआर प्रदूषण मामले पर सुनवाई के दौरान Modi Government ने दाखिल हलाफ़नमे में जानकारी दी है कि केंद्र सरकार ने प्रदूषण नियंत्रण के लिए टास्क फोर्स का गठन किया है।

‘Tadap’ Screening पर Ahan Shetty के पोस्टर को Salman Khan ने किया KISS, वायरल हुआ वीडियो

अभिनेता अहान शेट्टी (Ahan Shetty) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी अपकमिंग फिल्म तड़प (Tadap) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि ‘तड़प’ 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। जिसके लिए मुंबई में ‘तड़प’ का शानदार प्रीमियर हुआ। जहां रिया चक्रवर्ती, काजोल, सलमान (salman khan) खान समेत कई सितारे पहुंचे थे।

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती, प्रधानमंत्री ने किया नमन

देश के पहले राष्ट्रपति Rajendra Prasad की आज जयंती है। पूरा देश भारत भारत रत्न को याद कर रहा है। प्रधानमंत्री (Prime...

साउथ की ‘Marakkar’ ने रिलीज से पहले कमाए 100 करोड़, सलमान-अक्षय कुमार की फिल्म को दी मात

मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal) की फिल्म मरक्कर(Marakkar )लॉयन ऑफ द अरेबिन सी 2 दिसम्बर को रिलीज हो चुकी है। Marakkar फिल्म के आइडिया पर मोहनलाल और डायरेक्टर प्रियदर्शन काफी लंबे समय से काम कर रहे थे। आपको बता दें कि यह पहली ऐसी फिल्म है जो कि रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग से 100 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद फिल्म के डायरेक्टर मोहनलाल ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।